logo-image

Tunisha sharma Death: 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने दी जान, मेकअप रूम में लगाई फांसी

Tunisha sharma Death: 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने दी जान, मेकअप रूम में लगाई फांसी

Updated on: 24 Dec 2022, 07:56 PM

मुंबई :

 टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. तुनिषा शर्मा ने भारत का वीर पुत्र -महाराणा प्रताप से अपने करियर की शुरुआत की थी. 20 साल की एक्ट्रेस को चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब, महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव, सहित कई अन्य टीवी शो में देखा गया था.

फिलहाल वो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहज़ादी मरियम के रूप में लीड रोल में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दे दी. खैर अभी तक ये नहीं पता चला है कि ऐसी क्या नौबत आ गई थी, एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली. तुनिषा ने सालों से मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने लिए काफी नाम कमाया है.

 

ये भी पढ़ें-Atrangi Re : फिल्म 'अतरंगी रे' को पूरे हुए 1 साल, बाहर आए स्टार कास्ट के जज्बात

फिल्मों में भी कर चुकी हैं ये काम

टीवी धारावाहिकों के अलावा, वह फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी थीं. फितूर और बार बार देखो में उन्होंने छोटी उम्र की कैटरीना कैफ का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस को दुर्गा रानी सिंह में विद्या बालन की बेटी के रूप में देखा गया था. इसके साथ ही सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दबंग 3 में उन्होंने कैमियो रोल निभाया था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

तुनिषा शर्मा के जाने से सिनेमा जगत में शोक की लहर है. हर कोई हमेशा खुश रहने वाली एक्ट्रेस के सुसाइड कदम उठाने से हैरान है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें दस लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते थे. एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना आखिरी पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, रुकते नहीं हैं.”