logo-image

TRP: खतरे में Anupama, ये तीन शो दे रहे हैं कड़ी टक्कर

TRP की बात होती है तो लगता है कि अनुपमा ही टॉप पर होगी.

Updated on: 01 Mar 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

मुंबई: TRP की बात होती है तो लगता है कि अनुपमा ही टॉप पर होगी. काफी समय से तो ऐसा ही देखने को मिला है कि टॉप पोजीशन पर केवल और केवल 'अनुपमा जी' ही रहती हैं लेकिन अब उन्हें ज्यादा अलर्ट होने की जरूरत है. ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शकों को उनसे ज्यादा उम्मीदें रहती हैं. इस बार जिस तरह की रेटिंग दिख रही है टीवी के तीन शो उन्हें कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं. अगर एक पॉइंट भी इधर-उधर होता है तो अनुपमा की पोजीशन टॉप से लुढ़क सकती है. अगर आप भी अनुपमा फैन हैं तो हमारी इस बात से जरूर सहमत होंगे.

18 से 24 फरवरी के बीच कौनसा शो रहा Hit?

ऑरमैक्स ने मोस्ट लाइक्ड टीवी शो की लिस्ट जारी कर दी है. यह लिस्ट 18 से 24 फरवरी के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए गए शो की है. इस लिस्ट में पहले नंबर पर अनुपमा और आखिरी पर कुंडली भाग्य है. अनुपमा यूं तो नंबर एक पर हैं लेकिन उनके नंबर इंप्रेसिव नहीं हैं. समय आ गया है कि शो मेकर्स सही प्लानिंग और आइडिया के साथ आगे बढ़ें.

यह भी पढ़ें: मनोज बाजपयी की पत्नी देख चौंक गए फैन्स, बोले- ये कैसे हो सकता है?

अनुपमा - 73 रेटिंग
तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 72 रेटिंग
इंडियन आइडल-13 - 72 रेटिंग
द कपिल शर्मा सो - 72 रेटिंग
ये रिश्ता क्या कहलाता है - 66 रेटिंग
राधा मोहन - 62 रेटिंग
कुमकुम भाग्य - 61 रेटिंग
गुम है किसी के प्यार में - 59 रेटिंग
भाग्य लक्ष्मी - 57 रेटिंग
कुंडली भाग्य - 56 रेटिंग

अब जैसा कि आप देख सकते हैं कि अनुपमा केवल एक नंबर से टॉप पर हैं. अगर बाकी 72 रेटिंग वाले शो थोड़ा ऊपर उठे तो अनुपमा की पोजीशन को खतरा हो सकता है. वैसे भी शो में एक बार फिर घिसा पिटा मसाला परोसा जा रहा है. एक बार फिर एक्सट्रा मैरीटियल अफेयर का ट्रैक आ रहा है. माया, अनुज के करीब आने की कोशिश कर रही है और शाह हाउस की मुसीबतें सुलझाने में बिजी अनुपमा दोनों घरों के बीच पिस रही है.