logo-image

TMKOC: Bagha aka Tanmay Vekaria हुए कोरोना संक्रमित,अन्य कास्ट की होगी जांच

महामारी की तीसरी लहर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंच गई है. शो में बाघा (Bagha) का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वकारिया (Tanmay Vekaria) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

Updated on: 08 Jan 2022, 07:44 PM

नई दिल्ली :

शुक्रवार को ही देश में एक लाख 41 हजार से ज्यादा केस आ गए हैं, जिसे देखते हुए सरकार ने इसे कोरना की तीसरी लहर बताया है. अब इसकी चपेट में फिल्म इंडस्ट्री और टीवी के सितारें भी आने लगे हैं. कोरोना के केस देशभर खासक मुंबई में लगातार बढ़ रहे हैं. अब महामारी की तीसरी लहर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंच गई है. शो में बाघा (Bagha) का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वकारिया (Tanmay Vekaria) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. तन्मय ने सोशल मीडिया में अपनी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आने की बात शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सारी सावधानियां बरतने के बावजूद मेर कोविड-19 टेस्ट पॉडिटिव आया है. पिछले 2-3 दिनों में जो भी लोग मेरे सम्पर्क में आए हैं अपना टेस्ट जरूर कराएं. आप सभी अपना ख्याल रखें". 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कृपया बिना काम के बाहर ना जाएं.फैंस को बाघा की कॉमेडी खूब पसंद आती है. उनके पोस्ट के बाद लोग उनके लिए चिंतिंत हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि इस वक्त शो में जेठालाल को छोड़कर बाकी सारे कलाकार नजर आ रहे हैं.  इस सीरियल की कास्ट भी काफी लंबी चौड़ी है. ऐसे में अगर एक कलाकार कोरोना पॉजिटिव साबित हुआ तो बाकियों के लिए ये मुसीबत लेकर आ सकता है. ये शो वैसे तो हमेश ही सुर्खियों में रहता है पर पिछले दिनों दो खबरों में लोगों का ध्यान खींचा है. 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस पर लगा कैप्शन चुराने का आरोप

एक तो जेठालाल का किरदार निभा रहे दीलिप जोशी की बेटी की  शादी और दूसरा कि दयाबेन दुबारा से प्रेग्नेंट हैं. फिलहाल तारक मेहता में एक हॉरर सीक्वेंस चल रहा है. अंजलि तारक मेहता के बार-बार करेला खिलाने से तारक मेहता का मानसिक संतुलन खराब हो गया है और वो उटपटांग हरकतें कर रहे हैं.