logo-image

इस एक्ट्रेस पर लगा कैप्शन चुराने का आरोप

उर्वशी पर स्पाइडर मैन एक्ट्रेस जेंडाया (Jendaya) का कैप्शन चोरी करने का आरोप लगा है. इसे लेकर लोग उर्वशी को सोशल मीडिया (Urvashi Rautela Instagram) पर खूब खरी खोटी सुना रहें हैं.

Updated on: 08 Jan 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के दौर में ट्रोलिंग आम बात हो गई है. किसी भी तबके के लोग इससे दूर नहीं है. चाहे वो बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ही क्यों ना हों. इस समय निशाने पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हैं. जी हां उर्वशी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि उर्वशी पर स्पाइडर मैन एक्ट्रेस जेंडाया (Jendaya) का कैप्शन चोरी करने का आरोप लगा है. इसे लेकर लोग उर्वशी को सोशल मीडिया (Urvashi Rautela Instagram) पर खूब खरी खोटी सुना रहें हैं. ये तो रही ट्रोलिंग की बात, लेकिन हम आपको बता दें उर्वशी अपने ड्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.जिसकी कीमत सुन लोग हैरान हैं ,जी हां हाल ही में उर्वशी अरमानी शो पर रैंप वाक करती नजर आईं. शो के लिए उर्वशी ने एक खुबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई थी. शो के लिए उर्वशी की ऑउटफिट इंटरनेशनल डिजाइनर माइकल सिन्को ने तैयार की है. आपको बता दें कि ड्रेस की कीमत 1लाख या 2लाख नहीं बल्कि उर्वशी का डिजाइनर ड्रेस पूरे 15 लाख का है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

आपको बता दें की डिजाइनर ड्रेस के साथ उनका मेकओवर भी बेहद ग्लैमरस था. उर्वशी ने बोल्ड आई मेकअप के साथ हाई पोनीटेल बनाई है, जो उन्हें और भी खुबसूरत बना रहा है.  बता दें कि ये पहली बार नही है जो उर्वशी अपने लुक और ड्रेस को लेके चर्चा में बनी हुईं हैं उर्वशी इससे पहले कई बार अपने महंगे ऑउटफिट को लेकर सुर्खियों में आ चुकीं हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela in miss universe 2021) हाल ही में आयोजित मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) पेजेंट में एक जज के तौर पर शामिल हुई थीं. इस इवेंट के दौरान उर्वशी ने एक ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 40 लाख रूपए(Urvashi Rautela 40 lakh dress) थी. वहीं इस ड्रेस ने इवेंट में चार-चांद भी लगा दिया.