logo-image

हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय का जादू, अपने ठुमके से उड़ा रहीं गर्दा

एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है. इस गाने का नाम है ‘तेरे बाप का जमाई’ है. इस गाने पर आर सी उपाध्याय धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 29 Aug 2021, 07:31 PM

highlights

  • ‘तेरे बाप का जमाई’ गाने पर आर सी उपाध्याय कर रही जबरदस्त डांस
  • उपाध्याय के डांस को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं लोग
  • वीडियो वायरल होने से लोग भी इसे बार-बार देख रहे हैं 

मुंबई:

सपना चौधरी की तरह हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके स्टेज डांस देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है. वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियोज खूब देखे जाते हैं. कई हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड बनते हैं. इन गानों के वीडियो में डांस करने वाली परफॉर्मर ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. ऐसा ही एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है. इस गाने का नाम है ‘तेरे बाप का जमाई’ है. इस गाने पर आर सी उपाध्याय धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं. आरसी उपाध्याय के डांस को लोग खूब एन्जॉय करते हैं. इस गाने में उनके एनर्जी भरपूर डांस को देखा जा सकता है. वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं. स्टेज पर कई लोग बैठे हैं. वहीं, वहां मौजूद ऑडियंस भी हल्ला मचाते हुए उनके डांस को एन्जॉय कर रही है. वीडियो वायरल होने से लोग भी इसे बार-बार देख रहे हैं. आरसी उपाध्याय की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स खड़ा होता है और ऑडियंस के बीच ही डांस करने लगता है. आरसी उपाध्याय भी उस शख्स के पास डांस करती हैं. आरसी उपाध्याय बीच-बीच में इतनी एनर्जी से डांस करती हैं कि स्टेज पर बैठे उनके साथी भी हैरान हो जाते हैं. वह उनकी दिलकश अदाओं और बेहतरीन मूव्स को देखते ही रह जाते हैं. 

 

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर की कंजूस पति की शिकायत, वीडियो वायरल

स्टेज पर उनके साथ की कुछ डांसर भी हैं. इनमें से एक सुनीता बेबी है. उनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है. आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को देखकर आपको सपना चौधरी के स्टेज डांस की याद आ जाएगी. सपना चौधरी के तरह आरसी उपाध्याय के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.  आर.सी. उपाध्याय का बोल्ड डांस देखकर सुनीता बेबी  भी हैरान नजर आ रही हैं. हालांकि पूरी परफॉर्मेंस के दौरान बीच में सुनीता बेबी उठकर कॉम्पटीटर मोड में नहीं आती हैं और आर.सी. उपाध्याय अपनी बोल्ड अदाओं से मंच पर आग लगा देती हैं. आर.सी. के लटकों झटकों का ये वीडियो पब्लिक को काफी पसंद आ रहा है और लोग कॉमेंट बॉक्स में इसकी तारीफें कर रहे हैं.