logo-image

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर की कंजूस पति की शिकायत, वीडियो वायरल

आप सोच रहे होंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) की बात कर रही हैं. तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. दरअसल वे ये उनका नया गाना है. अपने नए वीडियो में बटेऊ कंजूस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं.

Updated on: 11 Mar 2021, 09:20 AM

highlights

  • 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी सपना चौधरी
  • बटेऊ कंजूस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं सपना
  • वीडियो को 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका

नई दिल्ली:

हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाखों फैन्स हैं. उनके गाने उत्तर भारत में खूब सुने और देखे जाते हैं. वे जब कहीं स्टेज शो करती हैं, तो उनके लाजवाब डांस को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंचते हैं. अपने ठुमकों से आज वे सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे देश का दिल लूट चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाते हैं. इन दिनों उनकी सोशल मीडिया तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इन दिनों सपना का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना अपने नशेड़ी और कंजूस पति की शिकायत कर रही हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) की बात कर रही हैं. तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. दरअसल वे ये उनका नया गाना है. अपने नए वीडियो में बटेऊ कंजूस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. सपना चौधरी जिस बटेऊ गाने पर एक्प्रेशन दे रही हैं. उसके बोल हैं 'बटेऊ मिलिया मुझे कंजूस'. उनके इस वीडियो पर भी हर पोस्ट की तरह कमेंट की भरमार है. फैंस इसपर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. सपना के फैंस उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और प्रभास

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- batau kanjoos... फिलहाल, इस वीडियो पर तीन दिन के अंदर 79 हजार से अधिक व्यूज हो चुके हैं. वीडियो पर कई लोग लव इमोजी से रिएक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को देसी क्वीन सपना चौधरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यहां पर भी इस वीडियो को अभी तक 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स हमेशा की तरह देसी क्वीन के वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि सपना का ये गाना यूट्यूब पर 23 फरवरी को ही रिलीज किया गया है. इस गाने में सपना चौधरी का एक बार फिर वही दमदार अंदाज नजर आ रहा है जिसके लिए वो जानी जाती हैं. गाना फैंस को किस कदर पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना चौधरी के साथ हरियाणवी सिंगर सुरेंद्र रोमियो भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- BJP ज्वाइन करते ही मिथुन चक्रवर्ती की बढ़ी सुरक्षा, Y+ सिक्योरिटी मिली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी.