News Nation Logo

BJP ज्वाइन करते ही मिथुन चक्रवर्ती की बढ़ी सुरक्षा, Y+ सिक्योरिटी मिली

मिथुन को अब वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. ये जानकारी केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Minister) ने दी है. पश्चिम बंगाल में जिस तरह से बीजेपी नेताओं को टारगेट करके हमला हो रहे हैं. उनको देखते हुए केंद्र सरकार ने मिथुन की सुरक्षा को बढ़ाया है.

Written By : राज मिश्रा | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 08:27:28 PM
Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती को वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गृह मंत्रालय ने दी सुरक्षा बढ़ाने की जानकारी
  • मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की है
  • बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमला हो रहे हैं

नई दिल्ली:

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी (BJP) ज्वाइन करते ही केंद्र सरकार ने उनकी सिक्योरिटी (Y Plus Security) को बढ़ा दिया है. मिथुन को अब वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. ये जानकारी केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Minister) ने दी है. पश्चिम बंगाल में जिस तरह से बीजेपी नेताओं को टारगेट करके हमला हो रहे हैं. उनको देखते हुए केंद्र सरकार ने मिथुन की सुरक्षा को बढ़ाया है. इसके अलावा मिथुन की सिक्योरिटी को बढ़ाकर बीजेपी ने बंगाल की जनता को संदेश देना चाहती है कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. और बीजेपी नेताओं को केंद्र से सुरक्षा देनी पड़ रही है. 

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं 'मिथुन दा'

ये भी पढ़ें- कंगना ने ट्विटर पर वामपंथियों को लताड़ा, जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

बॉलीवुड के जग्गा डाकू यानी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जब से अभिनेता से नेता बने हैं सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक्टिंग और डांस के दम पर लोगों का दिल जीतने के बाद मिथुन (Mithun Chakraborty) अब राजनीति में अपना वैभव बिखेरने में जुट गए हैं. रविवार को ब्रिगेड मैदान पर भाषण में खुद को कोबरा बताने पर उन्होंने जवाब दिया कि वह राजनीति नहीं, मनुष्य नीति करते हैं. 

एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि "मैं 18 साल का था तब मैंने ये सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए लड़ूंगा, गरीबों को सम्मान दिलाऊंगा क्योंकि दुनिया की सभी जिल्लतें मैंने झेली हैं." जब से उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है, तब से वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने आज सुबह एक ट्वीट किया जिसमें वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि वे पीएम मोदी से प्यार करते हैं तो उनके ट्वीट को रिट्वीट करें.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और प्रभास

बता दें कि बीजेपी को ज्वाइन करने के बाद 'मिथुन दा' (Mithun Chakraborty) ने पीएम मोदी के जमकर कसीदे पढ़े थे. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) को ज्वाइन करने बाद मिथुन ने कहा था कि जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. मंच से उन्होंने कहा था कि आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था. मिथुन ने कहा कि बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 08:25:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.