News Nation Logo

कंगना ने ट्विटर पर वामपंथियों को लताड़ा, जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा कि जिन चूहों को आईक्यू कीड़े के अस्तित्व का मिला है, वे सद्गुरु को टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने सद्गुरु का पक्ष लेते हुए लिखा कि सद्गुरु ने स्त्रिलिंग के आयाम पर कहा है, स्त्री के लिए नहीं.

Written By : राज मिश्रा | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 06:29:57 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने सद्गुरु के समर्थन में किए ट्वीट
  • ट्विटर पर कंगना ने वामपंथियों को लताड़ा
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं कंगना

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी बेबाक टिप्पणी करती हैं. वे जब भी किसी मुद्दे पर अपनी टिप्पणी करती हैं, तो वो वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर कंगना के काफी फैन्स हैं तो बहुत सारे लोग ऐसे भी जो कंगना (Kangana Ranaut) को निशाना बनाते हैं. कंगना अक्सर राष्ट्रवादी विचारों से प्रेरित पोस्ट करती हैं. इसलिए उनका ट्वीट हमेशा बहस का मुद्दा बन जाता है. कंगना ने आज सद्गुरु और शिवरात्रि को लेकर एक के बाद एक दो ट्वीट किए. जो काफी वायरल हो रहे हैं. कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा कि जिन चूहों को आईक्यू कीड़े के अस्तित्व का मिला है, वे सद्गुरु को टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने सद्गुरु का पक्ष लेते हुए लिखा कि सद्गुरु ने स्त्रिलिंग के आयाम पर कहा है, स्त्री के लिए नहीं. कंगना ने लिखा कि वे यह जानकर चौंक जाएंगे कि उनके पास सूर्य और चंद्रमा हैं, उनकी मां और उनके पिता, पुरुष और स्त्री दोनों ही आयाम उनके भीतर हैं. मूर्ख खुद को शर्मिंदा करना बंद कर देते हैं.

कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि यह किसी व्यक्ति की नहीं बल्कि एक संस्था, संपूर्ण संस्कृति, धर्म और इस राष्ट्र के उत्पीड़न को टारगेट किया गया है, क्योंकि सद्गुरु भारत के प्राचीन ज्ञान का प्रतिनिधित्व करते हैं और शिवरात्रि के कीड़े और मकौड़े पागल हो रहे हैं, क्योंकि कल उनका पसंदीदा दिन है, जिसमें वे शिव को मनाएंगे.

यह भी पढ़ें- जब ट्विंकल ने कहा मैं अपनी बेटी के लिए अच्छी मां नहीं हूं, लोग बोले...

बता दें कि कंगना अक्सर राष्ट्रवाद से प्रेरित पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने किसान आंदोलन के समय हुई हिंसा को लेकर भी कई सारे ट्वीट किए थे. तो वहीं जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप पर आयकर की छापेमारी हुई थी, तब भी उन्होंने कई ट्वीट किए थे जो काफी वायरल हुए थे. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भारत द्वारा पाकिस्तान के लिए कोरोन वायरस वैक्सीन (Coronavirus vaccine) दिए जाने को लेकर मजेदार रिएक्शन दिया था. 

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर किया New Look, बोलीं- मैं तैयार हूं...

कंगना ने ट्विटर पर लिखा था कि 'मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वो भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अंग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी..... आतंकी मेरे नहीं मगर अवाम तो मेरी ही है ... हा हा हा जबरदस्त ...' उनके इस ट्वीट को भी काफी पंसद किया गया था. बता दें कि जीएवीआई (टीकाकरण और टीकाकरण के लिए वैश्विक गठबंधन) वैक्सीन गठबंधन के तहत, भारत द्वारा पड़ोसी देश पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोनावायरस खुराक प्रदान की जाएगी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 06:29:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.