News Nation Logo
Banner

Kapil Sharma कॉमेडियन का साथ आखिर क्यों छोड़ गए ये सितारे

ऐसा पहली बार नहीं है जब लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ट्विटर पर ट्रोल हुए हैं. कभी वो अपने विवादित ट्वीट तो कभी अपने साथी कलाकार के साथ ही गई हरकत को लेकर ट्रोल हो जाते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Mar 2022, 03:12:11 PM
kapil sharma1

एक-एक कर कपिल शर्मा से अलग होते गए को-एक्टर्स (Photo Credit: फोटो- @kapilsharma Instagram)

नई दिल्ली:  

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज सोशल मीडिया पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को प्रमोट ना करने की वजह से ट्रोल हो रहे हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा ट्विटर पर ट्रोल हुए हैं. कभी वो अपने विवादित ट्वीट तो कभी अपने साथी कलाकार के साथ ही गई हरकत को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) भी चर्चा में रहता है. शो से अब तक कई कलाकार अलग हो चुके हैं जिन्हें दर्शक आज भी मिस करते हैं. आइए जानते हैं कपिल शर्मा का साथ छोड़ चुके कलाकारों के नाम और शो से अलग होने का कारण.

यह भी पढ़ें: 'The Kashmir Files' के निर्देशक का खुलासा, कपिल शर्मा ने प्रमोशन से किया इंकार

सुनील ग्रोवर

फेमस एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शक काफी पसंद करते थे. कपिल शर्मा और सुनील की जोड़ी शो में चार चांद लगा देती थी. शो में सुनील ग्रोवर ने कई अलग-अलग किरदार निभाए जिनमें गुप्थी और डॉ. गुलाटी को दर्शक काफी पसंद करते थे. लेकिन फिर कपिल शर्मा के शो एक अचानक ही सुनील ने अलविदा कह दिया और दोनों की दोस्ती में भी दरार आ गई. जानकारी के मुताबिक, साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटते समय हवाई यात्रा के दौरान दोनों के बीच काफी बुरा झगड़ा हुआ था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तो दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. यही कारण था कि सुनील शो से अलग हो गए.

अली असगर

टीवी एक्टर और कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) ने कपिल के शो में अपने दादी के किरदार से दर्शकों को खूब हंसाया था. अली और कपिल का साथ भी छूट चुका है. एक इंटरव्यू में अली असगर ने बताया था कि क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से उन्होंने शो छोड़ा था. अली असगर का कहना था कि उनका कैरेक्टर स्थ‍िर हो गया था और काम रुक सा गया था. जिसमें इंप्रूवमेंट का कोई स्कोप नहीं था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाएं कमाएंगी 2000 करोड़, रिलीज को तैयार हैं ये फिल्में

उपासना सिंह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शुरुआत से ही उपासना सिंह (Upasana Singh) बुआ का रोल किया करती थीं. एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया कि कपिल के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं है. उन्होंने शो में कुछ मिनटों के लिए हिस्सा बनने के बजाय कुछ संतोषजनक काम करना पसंद किया जिसकी वजह से वह शो से अलग हो गईं. 

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में टीचर के किरदार में नजर आती थीं. लेकिन शो में सुगंधा की जर्नी काफी लंबी नहीं रही. एक इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा था कि शो के फॉर्मेट में बदलाव होने के बाद उन्हें नहीं बुलाया गया. 

भारती सिंह

भारती सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' में कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन अब भारती शो से अलग हो चुकी हैं. कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने वाली हैं और इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू

कपिल के शो में जज के किरदार में नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अपने शायराना अंदाज की वजह से चर्चा में रहते थे. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर सिद्धू के कमेंट पर लोगों ने गंभीर रिएक्शन दिया था और सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' और सिद्धू का बहिष्कार करने की मांग उठने लगी थी. जिसके बाद से नवजोत सिंह सिद्धू शो में नजर नहीं आए और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया.

First Published : 08 Mar 2022, 03:07:16 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.