News Nation Logo

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ये कलाकार अब नहीं आएंगे नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Oolta Chashmah) शो के कई सारे करेक्टर अब आगे नहीं दिखाई देंगे. ये धारावाहिक पिछले कई सालों से अपने दर्शकों को गुदगुदाने का काम कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 12:20:18 PM
Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता उल्टा का चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से अपने दर्शकों को गुदगुदाने का काम कर रहा है. इस शो को ऑडियंस से हमेशा काफी प्यार मिला है. इस शो के हर करेक्टर को लोग काफी पसंद करते हैं. कोरोना महामारी के बाद ये शो काफी दिनों तक बंद रहने के बाद एक बार फिर से इस शो ने टीवी पर अपने दर्शकों को हंसाने का काम किया. टीवी की दुनिया में ये शो अब तक का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है. इस शो में जेठालाल और भिड़े की खटपट लोगों को खूब गुदगुदाती है. इस शो के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Naik) को लेकर पहले अफवाह थी कि वो आगे दिखाई नहीं देंगे, लेकिन शो के मेकर्स ने उनको आगे भी अपने साथ जोड़े रखा. हालांकि अब इस शो के ऐसे कई किरदार हैं, जो आगे देखने को नहीं मिलेंगे. 

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम टप्पू यानी भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) का आता है. जानकारी के मुताबिक भव्य को एक एपिसोड के लिए 10 हजार रुपये मिलते थे. वे ऐसे बाल कलाकारों में से एक हैं, जिनको लोग काफी पसंद करते हैं. हालांकि जानकारी के मुताबिक वे अब इस शो में आगे दिखाई नहीं देंगे. वे 8 साल तक इस शो का हिस्सा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97)

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने रेड साड़ी में बारिश पर किया डांस, वीडियो वायरल

इस लिस्ट में शो के आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी का सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली झील मेहता भी आगे दिखाई नहीं देंगी. सोनू के किरदार में पहले निधि भानुशाली थीं, लेकिन उनके जाने पर झील इस किरदार को निभा रही थीं. अब जानकारी के मुताबिक झील भी इस शो को छोड़कर जाने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

शो के सोढ़ी पाजी को कोई कैसे भूल सकता है. इस किरदार को गुरुचरण सिंह निभा रहें हैं. जानकारी के मुताबिक वे आगे इस शो में नहीं दिखाई देगें. गुरुचरण सिंह के पिता की हार्ट सर्जरी होनी है, इसलिए वे इस शो से ब्रेक लेकर बाहर जा सकते हैं. हालांकि उनकी वापसी भी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मिलकर पूरा किया ये चैलेंज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurucharan Singh sodhi - GCS (@sodhi_gcs)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 09:11:10 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.