News Nation Logo

तमिल TV एक्टर Indra Kumar ने की आत्महत्या, दोस्त के घर मिला शव

इंद्र कुमार ने तमिलनाडु के पेरंबलूर में अपनी एक दोस्त के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म देखने के बाद इंद्र गुरूवार को अपनी दोस्त के घर गए थे. अगले दिन वो मृत पाए गए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Feb 2021, 08:25:12 PM
Tamil TV actor Indra Kumar commits suicide

तमिल TV एक्टर Indra Kumar ने की आत्महत्या (Photo Credit: वीडियो ग्रिव)

highlights

तमिल टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने आत्महत्या की.
दोस्त के घर में पंखे से लटका मिला शव.
फिल्म देखने के बाद इंद्र गुरूवार को अपनी दोस्त के घर गए थे.

चेन्नई:

तमिल टेलिविजन ऐक्टर इंद्र कुमार ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को फिल्म देखने के बाद अपने दोस्त के घर पर गए थे और वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली. शुक्रवार सुबह इंद्र कुमार फांसी पर झूलते हुए पाए गए. इंद्र कुमार की आत्महत्या के बाद तुरंत पुलिस को खबर दी गई और उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके फैंस उनकी मौत से सदमें में हैं. 25 साल के इंद्र कुमार ने कल यानी 19 फरवरी को आत्महत्या (Indra Kumar Suicide) कर ली थी. इंद्र कुमार ने तमिलनाडु के पेरंबलूर में अपनी एक दोस्त के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म देखने के बाद इंद्र गुरूवार को अपनी दोस्त के घर गए थे. अगले दिन वो मृत पाए गए.

यह भी पढ़ें : विजयवाड़ा में लैंड करते हुए पोल से टकराया प्लेन, जानें आगे क्या हुआ

इंडस्ट्री में इंद्र कुमार के दोस्तों को इस खबर के बाद गहरा सदमा लगा है. इस खबर के सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इंद्र कुमार को श्रद्धांजलि भी दी. इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इंद्र कुमार श्रीलंका के शरणार्थी थे जो अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे. रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर इंद्र कुमार ने इसलिए आत्महत्या कि क्योंकि उनके इंडस्ट्री में मौके नहीं मिल रहे थे. वो उससे काफी दुखी थे. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और  जांच शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : भारत, अमेरिकी सैनिकों ने किया आतंकवाद निरोधक संयुक्त युद्धाभ्यास

इंद्र कुमार के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. इंद्र कुमार का शरीर उनकी दोस्त के घर में पंखे ले लटका मिला था. कुछ ही वक्त में एक्टर के दोस्तों ने पुलिस को फोनकर इस बात की जानकारी दी. तमिल टेलिविजन इंडस्ट्री में ऐसा लग रहा है जैसे मुश्किल वक्त चल रहा है. पिछले कुछ महीनों में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की मौत हो चुकी है. कुछ वक्त पहले वीजे चित्रा ने भी सुसाइड किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Feb 2021, 07:20:58 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×