logo-image

'तारक मेहता' के फैंस लिए खुशखबरी, 'दयाबेन' फेम दिशा वकानी बनीं मां

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभा चुकीं दिशा वकानी (Disha Vakani) दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है

Updated on: 24 May 2022, 07:24 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभा चुकीं दिशा वकानी के घर किलकारियां गूंजी हैं. दिशा वकानी (Disha Vakani) दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है. ये दिशा के दूसरा बच्चा है. दिशा वकानी (Disha Vakani) के भाई और 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में उनके भाई सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी ने एक्ट्रेस की मां बनने की खबर को कंफर्म किया है.

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan ने कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakaniofficial)

जब से दिशा वकानी की मां बनने की खबर सामने आई है तब से ही फैंस सोशल मीडिया के जरिए दिशा वकानी (Disha Vakani) को बधाई दे रहे हैं. दिशा के मां बनने के बाद उनके भाई मयूर वकानी मामा बनकर बेहद खुश हैं. एक मीडिया हाउस से बातचीत में मयूर वकानी ने कहा कि वह अंकल बनकर काफी खुश हैं. 2017 में दिशा को लड़की हुई थी. अब वे फिर से मां बन गई हैं. मैं फिर मामा बन गया हूं. बता दें कि 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दिशा वकानी ने चार साल पहले एक बेटी को जन्म दिया था. दिशा वकानी ने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मयूर पांड्या (Mayur Padia) संग शादी रचाई थी.