News Nation Logo

Nysa Devgan ने कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का

शादी के बाद कनिका कपूर ने अपना रिसेप्शन लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में रखा. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 May 2022, 06:53:31 PM
kanika kapoor

Nysa Devgan ने कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का (Photo Credit: फोटो- @orry1 Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमानी संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर कनिका कपूर ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. शादी के बाद कनिका कपूर ने अपना रिसेप्शन लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में रखा. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी नजर आ रही हैं. न्यासा की तस्वीरों को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि उन्होंने पार्टी में अपनी मौजूदगी में चार चांद लगा दिए होंगे.

यह भी पढ़ें: Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) की तस्वीरों को उनके दोस्त ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में न्यासा देवगन (Nysa Devgan) बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. न्यासा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हॉट पिंक ब्लॉक हील्स कैरी की हैं. पहली तस्वीर में ओरहान और गुरु रंधावा हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में न्यासा, वेदांत और कनिका कपूर नजर आ रही हैं. फैंस कनिका को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में न्यासा देवगन (Nysa Devgan) किसी दिवा से कम नहीं लग रही थीं. बता दें कि न्यासा देवगन ने हाल ही में अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और वह सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं.

First Published : 24 May 2022, 06:53:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.