logo-image

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा!

फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से शहनाज गिल बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, वहीं अब एक और बड़ी खबर इस फिल्म को लेकर आ रही है

Updated on: 24 May 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) बीते काफी समय से चर्चा में है. पहले तो खबरें थीं कि इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, वहीं अब एक और बड़ी खबर इस फिल्म को लेकर आ रही है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, अब तक खबर थी कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी नजर आएंगे, लेकिन अब ये हकीकत नहीं लग रही है. लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) फिल्म में साथ नजर नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen के घर आया 'VIP मेहमान', शुरू हुआ नया रोमांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में आयुष शर्मा और सलमान खान पहली बार साथ नजर आए थे. जिसके बाद से खबरें थीं कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. अब ऐसा नहीं हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा मतभेदों का हवाला देते हुए इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं. बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी.