logo-image

TMKOC: अवॉर्ड शो में बबीता जी से फ्लर्ट करने लगे जेठालाल, Video हुआ वायरल

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच की एक अलग कैमिस्ट्री देखने को मिलती ही है लेकिन इस बार शो से इतर टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान भी जेठा लाल, बबिता जी के साथ फ्लर्ट करते नजर आए

Updated on: 07 Mar 2022, 10:06 AM

नई दिल्ली:

इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स (The Indian Television Academy Awards) में यूं तो कई एक्टर और एक्ट्रेस ने महफिल लूटी मगर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठा लाल और बबिता जी यानी दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता जब रेड कार्पेट पर आए तो सभी की निगाहें दोनों पर ठहर गईं. शो में तो दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच की एक अलग कैमिस्ट्री देखने को मिलती ही है लेकिन इस बार शो से इतर टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान भी जेठा लाल, बबिता जी के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. 

यह भी पढ़ें: राखी सावंत के साथ रणवीर सिंह को ऐसी हरकत करते देख भड़क सकती हैं ये एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जेठा लाल और बबिता जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की मुलाकात रेड कार्पेट पर हुई और दोनों ने हैंड शेक किया दिखाई दे रहा है. इस दौरान मुनमुन दत्ता को देखकर दिलीप जोशी के चेहरे पर जो हाव-भाव आए वो देखकर फैंस बोल रहे हैं कि जेठा लाल तो रेड कार्पेट पर भी बबिता जी को नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार बबीता जी को पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करता रहता है.

एक यूजर ने दोनों के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'टप्पू के पापा ये क्या.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'क्या जेठाजी, इधर भी बबिता जी से फ्लर्ट.' दोनों के बीच की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. 6 मार्च को मुंबई में आयोजित हुए ITA Awards 2022 में सितारों की महफिल सजी थी. इस दौरान मुनमुन दत्ता व्हाइट ऑफ शोल्डर हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं.