logo-image

राखी सावंत के साथ रणवीर सिंह को ऐसी हरकत करते देख भड़क सकती हैं ये एक्ट्रेस

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) ने  एंटरटेनमेंट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का साथ दिया तो इस बात ने हर किसी ध्यान अपनी ओर खीच लिया.

Updated on: 07 Mar 2022, 09:22 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री के राम यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो हमेशा कुछ अलग कर खबरों में आ जाते हैं. वो कहीं भी पहुंचते हैं तो वहां का माहौल लाइट हो जाता है. उनके अंदाज के चलते ही उनके पीछे हर कोई कायल है. जिस महफिल में एक्टर पहुंच जाते हैं उस महफिल की शाम अपने आप ही रंगीन हो जाती है. अपनी एनर्जी और मस्ती से वो सभी का दिल जीत लेते हैं. इसी के साथ जब ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant)ने  एंटरटेनमेंट में उनका साथ दिया तो इस बात ने हर किसी ध्यान अपनी ओर खीच लिया. इनको एक साथ देख फैंस काफी ज्यादा खुश और एक्साइटेड नजर आएं. 

राखी सावंत और रणवीर सिंह 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Celebrities (@bollycelebrities_)

आपको बता दें, हालही में हुए आईटीए अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और राखी सावंत (Rakhi sawant) का आमना सामना हुआ. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनको एक साथ देख फैंस की खुशी दुगूनी हो गई. क्योंकि दोनों ने ही अपने अंदाज से फैंस को खूब हंसाया.  अवॉर्ड्स नाइट्स में जब राखी सावंत और रणवीर सिंह रेड कार्पेट पर मिले तो उनकी मस्ती शुरू हो गई. दोनों ने रेड कार्पेट पर ही डांस करना शुरू कर दिया था. जो काफी ज्यादा एंटरटेनिंग था. दोनों ने अपनी एनर्जी और मस्तीभरे अंदाज से सभी का दिल जीत लिया.  ऐसा ही कुछ अवॉर्ड फंक्शन में हुआ था. अब इनकी वायरल वीडियो को लोग गजब का रिस्पॉन्स दे रहे हैं. 

यह भी जानिए - भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया पैसों के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को फेल

बता दें,अवॉर्ड्स शो में राखी सावंत और रणवीर सिंह रेड कार्पेट पर एक-दूसरे से मिले. जहां दोनों ने रणवीर की फिल्म रामलीला के ततड़-ततड़ गाने पर डांस भी किया. दोनों को साथ डांस करता देख फैंस बेहद खुश हो गए थे.