logo-image

इस एक्ट्रेस ने मारी आदिनागिन बनकर Naagin 6 में एंट्री, दिखाया अपना बोल्ड अवतार

अदाकारा सुरभि चंदना (Surbhi Chandran) ने बीते दिन ही इंस्टाग्राम के माध्यम से जानकारी दी है कि वो नागिन 6 में आदिनागिन के रूप में दिखाई देंगी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरनैचुरल शो नागिन (Naagin 6) का सीजन 6 शुरू होने वाला है.

Updated on: 30 Jan 2022, 01:58 PM

नई दिल्ली :

टीवी जगत का चर्चित शो नागिन इन दिनों काफी सुर्खियां बिटोर रहा है. शो में काफी समय से हलचल बनी हुई है कि मैं लीड रोल्स कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी. इस शो के साथ कई कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं, जिस कारण फैंस के बीच इसको लेकर काफी हल्ला मचा हुआ है. खबरें हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस शो में पुराने सीजन्स में दिख चुके कलाकारों को शामिल करने की सोच रही हैं, जिनके साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी नजर आएंगे. अदाकारा सुरभि चंदना (Surbhi Chandran) ने बीते दिन ही इंस्टाग्राम के माध्यम से जानकारी दी है कि वो नागिन 6 में आदिनागिन के रूप में दिखाई देंगी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरनैचुरल शो नागिन (Naagin 6) का सीजन 6 शुरू होने वाला है.

सुरभि ने नागिन के अवतार में फोटोज शेयर की हैं. लंबे समय के बाद किसी शो में नजर आने वाली हैं. सुरभि ने फैंस को अपना नागिन 6 से लुक दिखा दिया है. उन्होंने आदिनागिन के अवतार में फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश का नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं. आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभाने वाली हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी का एक पोस्टर भी सामने आ चुका है. तेजस्वी के साथ-साथ कई अन्य एक्टर्स भी इस शो में किरदार निभाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान क्या अब हैं? कमिटिड खुद किया खुलासा

आपको बता दें सुरभि के साथ- साथ कई जाने- माने चेहरों की एंट्री इस बार फिर से हो रही है, जिसमें एक नाम सुधा चंद्रन का भी शामिल है. सुधा चंद्रन जो पहले सीजन से यामिनी रहेजा के नाम से मशहूर हैं, शो में वापसी कर रही हैं. सुधा चंद्रन पहले नागिन सीजन 1, 2 और 3 में नजर आ चुकी हैं.  उनको शो में निभाए गए यामिनी के किरदार के लिए जाना जाता है.

 साथ ही शहीर शेख नागिन 6 में कैमियो करने वाले हैं. वह बालाजी टेलीफिल्म्स के काफी करीब हैं. खबरों की मानें तो शहीर शेख इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. नागिन 5 में धीरज धूपर का कैमियो देखा था. ऐसा लग रहा है कि कुछ ऐसा ही प्लान किया जा रहा है जिसमें आप शहीर शेख को देख सकते हैं.