logo-image

सलमान खान क्या अब हैं कमिटिड ? खुद किया खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. एक्टर को लेकर फिर कयासे लगाई जा रही हैं. लोगो का मानना है कि भाईजान भी रिलेशनशिप में आ चुके हैं. उनका भी रिलेशनशिप स्टेटस चेंज हो चुका है.

Updated on: 30 Jan 2022, 01:33 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. एक्टर को लेकर फिर कयासे लगाई जा रही हैं. लोगो का मानना है कि भाईजान भी रिलेशनशिप में आ चुके हैं. उनका भी रिलेशनशिप स्टेटस चेंज हो चुका है. बॉलीवुड के दबंग खान भी रिश्ते में बंध चुके हैं. दरअसल, यह कयासे शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले के एक वीडियो वायरल होने के बाद से लगाई जा रही हैं. यह वीडियो कलर्स के ऑफिशियल अकाउंट पर साझा हुआ है. जो शो का नया प्रोमो है, जिसमें शहनाज गिल सलमान खान को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) छेड़ती नजर आ रही हैं. 

यह भी जाने -   साउथ एक्ट्रेस सामंथा के पास जब नहीं हुआ करते थे, एक वक्त का खाना खाने के पैसे

आपको बता दें कि शहनाज वीडियो में कहती हैं कि मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से अब इंडिया की शहनाज गिल हो गई हैं क्योंकि इंडिया की कैटरीना कैफ तो पंजाब की कैटरीना बन गई हैं. शहनाज की बात सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं कि करेक्ट है, वहीं शहनाज सलमान से कहती हैं कि सर आप खुश रहो बस. इसके बाद वह कहती हैं कि सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल गई. इसके बाद शहनाज कहती हैं कि सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो. इस पर सलमान कहते हैं कि अच्छा है, हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा. शहनाज इसके बाद सलमान को कहती हैं कि अच्छा कमिटिड हो? इस पर सलमान खान कहते हैं हां.सलमान खान ने नेशनल टीवी पर अपने कमिटिड होने की बात कह दी है इसके बाद उनके फैंस जरुर चौंक गए होंगे. अब सभी के मन फिर से सलमान के रिलेशनशिप को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.