logo-image

साउथ एक्ट्रेस सामंथा के पास जब नहीं हुआ करते थे, एक वक्त का खाना खाने के पैसे

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने एक इंटरव्यू में यह बताई है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन- रात मेहनत की है एक वक्त तो ऐसा था जब एक्ट्रेस के पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे.

Updated on: 30 Jan 2022, 10:41 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म पुष्पा के ऊ अंतावा (Oo Antava) गाने के बाद एक्ट्रेस के बुलंदियों के सितारे और भी ऊपर हो गए हैं. एक्ट्रेस इस समय बड़े - बड़े निर्माता की डिमांड में आ गई हैं. हर निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की चाहत रखता है. एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. खासतौर पर वो फिल्म पुष्पा के गाने की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं. इस गाने में उनके डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है. एक्ट्रेस साउथ के साथ- साथ बॉलीवुड में अब निर्माताओं की पसंद बन चुकी हैं. 

यह भी जानिए -  शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम की हुई ऐसी हालत, फैंस देख कर हुए खुश

आपको बता दें कि सामंथा रुथ ने इतना कुछ हासिल तो कर लिया है. लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने यह सब पाने के लिए कितनी ज्यादा मेहनत की है. दरअसल, एक्ट्रेस अपने शुरूआती के दिनों में काफी परेशान रहा करती थी. सामंथा ने अपने एक इंटरव्यू में यह बताई है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन- रात मेहनत की है एक वक्त तो ऐसा था जब एक्ट्रेस के पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने नाम शोहरत सब कुछ हासिल कर लिया है. वो किसी और की पहचान की मोहताज नहीं हैं. हालांकि यह सब उन्होंने अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है.