logo-image

शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम की हुई ऐसी हालत, फैंस देख कर हुए खुश

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने खुद ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है. इस वीडियो में वो मस्ती में खोई हुई हैं.

Updated on: 30 Jan 2022, 08:29 AM

मुंबई:

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai)शो चर्चित शो में से एक है. इस शो के हर एक किरदार ने खास पहचान बनाई है. चाहे वो अंगूरी भाभी हो या फिर तिवारी जी की गोरी मैम. दर्शक शो के सभी किरदारों को दिल खोलकर प्यार देते हैं. वहीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) भी शो की जान बन गई हैं. जो गोरी मैम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. नेहा अनीता भाभी के किरदार में सबको एंटरटेन करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक शानदार  वीडियो तेजी वायरल हुआ है. जिसके सामने आने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाएगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

यह भी जाने-  फिल्म पुष्पा देखने के बाद अल्लू अर्जुन के मुरीद हुए अनुपम खेर

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे ने खुद ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है. इस वीडियो में वो मस्ती में खोई हुई हैं. वहीं वीडियो में नेहा व्हाइट टीशर्ट और जैकेट संग ब्लू जीन्स पहने फर्श पर लोटकर खूब हंसती जा रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने अपने खास दोस्त को जन्म दिन की बधाई दी है. इसके साथ उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है. जो चर्चा में बना हुआ है. वीडियो में गोरी मैम का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है.