logo-image

फिल्म पुष्पा देखने के बाद अल्लू अर्जुन के मुरीद हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने फिल्म पुष्पा को देख लिया है. इसके बाद उन्होंने फिल्म के स्टार अल्लू अर्जुन की तारीफ की.और उनके साथ करने की बात तक रख दी है.

Updated on: 30 Jan 2022, 06:53 AM

मुंबई:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)की दिवानी तो पूरी दूनिया हो गई है. फिल्म पुष्पा को देखने के बाद उनकी (Allu Arjun) तारीफ करने से कोई खुद को रोक नहीं पा रहा है. चाहे वो खुद ही कितना बड़ा स्टार हो. फिल्म वाकई शानदार है. इसके डॉयलाग के साथ- साथ एक गाने ने चर्चा बटोरी है. लोगो के जुबां पर इस समय फिल्म का शुरूर सवार है. फिल्म जितनी आने से पहले चर्चा में थी उतनी ही आने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. फिल्म ने रिलीज होने के बाद कई रिकॉर्ड कायम किए हैं. जो किसी भी के लिए एक सपना होता है. वहीं बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी यह फिल्म देख ली है, जो अब फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आए हैं.

यह भी जानिए-  Ajay Devgan स्टारर Rudra का ट्रेलर हुआ आउट, फैंस ने दिया पॉजिटिव रिव्यु

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने फिल्म को देख लिया है. इसके बाद उन्होंने फिल्म के स्टार अल्लू अर्जुन की तारीफ की.और उनके साथ करने की बात तक रख दी है. अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, पुष्पा देखी. वास्तविक अर्थों में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है.बिल्कुल पैसा वसूल। प्रिय अल्लू अर्जुन आप एक रॉकस्टार है. फिल्म में आपकी सभी बारीकियां और अभिनय बेहद पसंद आया. उम्मीद है जल्द ही आपके साथ काम करूंगा. फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई. जय हो.