News Nation Logo
Banner

Ajay Devgan स्टारर Rudra का ट्रेलर हुआ आउट, फैंस ने दिया पॉजिटिव रिव्यु

अजय देवगन ने सीरीज में डीसीपी रुद्र वीर सिंह का रोल निभाया है. वहीं, राश‍ि खन्ना उनकी दोस्त आल‍िया बनी हैं. ईशा देओल फिल्म में रुद्र यानी अजय देवगन की वाइफ के रोल में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 29 Jan 2022, 07:22:38 PM
Rudra

Rudra (Photo Credit: Twitter )

नई दिल्ली:  

‘रुद्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह क्राइम थ्रिलर ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी. राजेश मापुस्कर के डायरेक्शन में बनी इस साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा में अजय देवगन एक खतरनाक पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे. हालांक‍ि इस बार उनका ये कॉप लुक कुछ अलग है और वो सादे कपड़ों में ही केस को सुलझाने में लगे हुए हैं. ट्रेलर में हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के अलावा राशि खन्ना (Rashi Khanna) और आशीष विद्यार्थी भी नजर आ रहे हैं. 

अजय देवगन ने सीरीज में डीसीपी रुद्र वीर सिंह का रोल निभाया है. वहीं, राश‍ि खन्ना उनकी दोस्त आल‍िया बनी हैं. ईशा देओल फिल्म में रुद्र यानी अजय देवगन की वाइफ के रोल में हैं और दोनों के बीच खटपट चलती रहती है.इस क्राइम ड्रामा में राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा जैसे शानदार कलाकार हैं, जिन्होंने सीरीज में खास रोल प्ले किए हैं. ट्रेलर को फैंस धमाकेदार बता रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar की हालत में सुधार, वेंटीलेटर से हुई छुट्टी

एक दर्शक ने लिखा – ‘सीरीज बवाल होगी'.  एक अन्य फैन ने लिखा – अजय देवगन का लुक किलर है. जबकि किसी ने कहा अजय देवगन सुपरहिट है. अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. इसके अलावा अभिनेता गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगे.      

First Published : 29 Jan 2022, 07:22:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.