logo-image

कैजुअल लुक में नजर आईं सुरभि चंदना, फैंस को देने वाली हैं ये खास सरप्राइज

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अक्सर ही फैंस के साथ कभी ट्रेडिशनल तो कभी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 22 Aug 2021, 05:06 PM

highlights

  • सुरभि ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान
  • सुरभि इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं
  • सुरभि हाल ही में मालदीव में वेकेशन मना कर आई हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. फैंस को उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अक्सर ही फैंस के साथ कभी ट्रेडिशनल तो कभी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मगर सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इस बार कुछ हटकर किया है. सुरभि ने कैजुअल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुरभि ने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट कलर का क्रॉप पहना है, जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. सुरभि जल्द ही फैंस को एक सरप्राइज भी देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने बिंदास अंदाज में किया बेली डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

दरअसल, सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों धर्मशाला में अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग के लिए पहुंची हैं. इस लोकेशन से वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. सुरभि का नया म्यूजिक वीडियो 24 अगस्त को रिलीज होने वाला है. इस गाने में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के साथ शरद मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. सुरभि और शरद की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. पहले भी दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं सुरभि और शरद ने साथ में नागिन सीरियल में काम किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन के मौके पर इमोशनल हुईं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता, शेयर किया से पोस्ट

बता दें कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हाल ही में मालदीव में वेकेशन मना कर लौटी हैं. वेकेशन के दौरान भी सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रही हैं. सुरभि ने मालदीव से कुछ वीडियो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहे हैं. आप भी देखें सुरभि की मालदीव ट्रिप का ये वीडियो...

वहीं इस वीडियो में  सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) मालदीव का वो होटल दिखा रही हैं जहां वो रुकी थीं. आप भी देखें सुरभि का ये वीडियो..

फेमस टीवी शो इश्कबाज फेम सुरभि चंदना का जन्म 11 सितंबर 1989 में मुंबई में हुआ था. सुरभि ने टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने ब्रेक लिया, लेकिन इस ब्रेक के बाद  जब उन्होंने वापसी की तो वो वाकई जबरदस्त थी.