logo-image

रक्षाबंधन के मौके पर इमोशनल हुईं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता, शेयर किया से पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने याद किया है

Updated on: 22 Aug 2021, 11:36 AM

highlights

  • सुशांत की बहन श्वेता ने रक्षा बंधन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • श्वेता ने बचपन की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2021) भाई और बहन के खास रिश्ते को सेलिब्रेट करने का त्योहार है. इस दिन को भाई-बहन अपनी आपस की नोक-झोंक भुलाकर प्यार से मनाते हैं. आज दुनियाभर में ये त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने भाई-बहन को इस खास दिन के लिए विश कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को रक्षाबंधन की बधाईयां दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने भाई और बहन के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसे खास दिन पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने याद किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में दोनों खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, 'लव यू भाई. हम हमेशा साथ में रहेंगे. गुड़िया गुलशन.' श्वेता के इस इमोशनल पोस्ट को देखकर सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं और कमेंट करके उन्हें याद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में बनी थी पवित्रा-एजाज की जोड़ी, अब ऐसा है रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अक्सर उन्हें याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते साल भी राखी के मौके पर श्वेता ने सुशांत के साथ कई तस्वीरें शेयर करके इमोशनल पोस्ट लिखा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के बारे में बात करें तो 10 नवंबर 1987 को बिहार के मलडीहा गांव में जन्मीं श्वेता अपने पति के संग विदेश में रहती हैं. श्वेता ने अपनी प्रारंभिक स्कूलिंग पटना से की, इसके बाद उन्होंने चेन्नई के नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन में दाखिला लिया और फिर फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन करने के लिए श्वेता द आर्ट इंस्टिट्यूट ऑफ कैलिफोर्निया-सेन फ्रांसिस्को चली गईं. सेन जोस स्टेट यूनिवर्सिटी, कैलिफोर्निया से ही श्वेता ने मास्टर्स ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई पूरी की. श्वेता का बचपन से ही मॉडलिंग और फैशन की तरफ लगाव रहा है.

श्वेता ने फ्रीलांस मॉडल के तौर पर भी काम किया है, मौजूदा समय में श्वेता खुद एक बिजनेसवुमेन बन चुकी हैं. अमेरिका में रहने वालीं श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुशांत की मौत के बाद श्वेता मुखत तौर पर आगे आईं और कई मुहिम का हिस्सा रहीं. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. सुशांत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. इस केस की जांच में सीबीआई के हाथों में है.