News Nation Logo
Banner

बिग बॉस में बनी थी पवित्रा-एजाज की जोड़ी, अब ऐसा है रिश्ता

शो के दौरान पवित्रा और एजाज खान की दोस्ती हो गई जो कि अब रिलेशनशिप में बदल चुकी है. हाल ही में एजाज खान ने पवित्रा को अपने घर वालों से भी मिलवाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Aug 2021, 10:31:39 AM
pavitra eijaz

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का रिश्ता (Photo Credit: फोटो- @pavitrapunia_ Instagram)

highlights

  • शो 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 3' में नजर आई थीं पवित्रा पुनिया
  • पवित्रा का असली नाम नेहा सिंह है
  • पवित्रा और एजाज खान रिलेशनशिप में हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 से चर्चा में आईं फेमस टीवी एक्ट्रेस पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. साल 2020 में टीवी पर एंटरटेनमेंट का ओवरडोज शो बिग बॉस में पवित्रा पुनिया ने अपनी ग्‍लैमरस अदाओं से दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शो में जाने तक पवि‍त्रा जहां एक नामी टीवी ऐक्‍ट्रेस और मॉडल थी, वहीं उनका एक पर‍ियच ये भी था कि वो पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. वहीं शो के दौरान पवित्रा और एजाज खान की दोस्ती हो गई जो कि अब रिलेशनशिप में बदल चुकी है. हाल ही में एजाज खान ने पवित्रा को अपने घर वालों से भी मिलवाया था. आज हम आपको बताएंगे पवित्रा और एजाज खान के रिश्ते के बारे में.

पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) सबसे पहले साल 2009 में टीवी के मशहूर शो 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 3' में नजर आईं थीं.  देखते ही देखते पवित्रा के हिस्‍से 'लव यू जिंदगी', 'नागिन 3' और 'कवच' जैसे शोज आ गए. पव‍ित्रा पुनिया का असली नाम नेहा सिंह है और उन्होंने एक्टिंग का सफर शुरू करने से पहले अपना नाम पवित्रा रखा था. 22 अगस्‍त 1988 को यूपी के बागपत जिले में जन्मीं पवित्रा की परवरिश दिल्‍ली में हुई है.

यह भी पढ़ें: इस्लाम के रास्ते चलने से पहले ऐसी थीं सना खान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra punia (@pavitrapunia_)

पवित्रा पुनिया ने दिल्‍ली के रोहिणी इलाके में स्‍कूलिंग की और वह आईपीएस अफसर बनना चाहती थीं. इसके लिए पवित्रा ने करीब डेढ़ साल तक यूपीएससी की तैयारी भी की. इसके अलावा पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने हॉस्‍प‍िटैलिटी में डिप्‍लोमा भी किया हुआ है. ये तो थी पवित्रा के शुरुआती दिनों की बात.. वहीं बात करें बिग बॉस की तो बिग बॉस में हर साल नई जोड़ी नजर आती है. इस बार एजाज खान और पवित्रा पुनिया शो में आए तो सिंगल थे, लेकिन बाहर कपल बनकर निकले हैं. 

एजाज खान ने पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार शो में ही कर दिया था. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों रिलेशनशिप में हैं और मुंबई में साथ में रहते हैं. हाल ही में एजाज खान ने एक इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से अपने रिलेशन को लेकर बात करते हुए कहा, ‘मैं पहले से काफी शांत और खुश रहने लगा हूं, प्यार सबकुछ बदलकर रख देता है’.

बता दें कि पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) सोशल मीडिया पर भी एजाज के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में दोनों किसी रेस्टॉरेंट में बैठे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस में जाने के बाद से पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. इंस्टाग्राम पर पवित्रा को लाखों लोग फॉलो करते हैं. वहीं एजाज खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ़ ड्रीम्स’ के सीजन 2 में वसीम खान का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. 

First Published : 22 Aug 2021, 10:31:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pavitra Punia Eijaz Khan