logo-image

मालदीव में ऐसे वेकेशन इंजॉय कर रही हैं सुरभि चंदना

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने वेकेशन की अटरैक्टिव तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं

Updated on: 09 Aug 2021, 04:05 PM

highlights

  • सुरभि चंदना मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • सुरभि ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं
  • इंस्टाग्राम पर सुरभि को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

‘नागिन ’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने वेकेशन की अटरैक्टिव तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में सुरभि चंदना काफी कूल अंदाज में दिख रही हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के मालदीव वेकेशन की वो तस्वीरें और वीडियो जिन्हें देखकर आप भी सुरभि की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन तस्वीरों में बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सुरभि का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. सुरभि चंदना इस तस्वीर में पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी देखें: 'कशिश' बनीं आमना शरीफ का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

हाल ही में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने मालदीव से कुछ वीडियो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस को पसंद आ रहे हैं. वीडियो में सुरभि दिखा रही हैं कि वो कैसे मालदीव ट्रिप को इंजॉय कर रही हैं. आप भी देखें....

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. इस वीडियो में सुरभि चंदना दिखा रही हैं कि होटल में उनके रूम से बाहर का व्यू कैसा है.

यह भी पढ़ें: 'Anupamaa' की 'राखी दवे' ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इश्कबाज फेम सुरभि चंदना को इश्कबाज के अलावा टीवी शो कुबूल है में हया के किरदार में अच्छी खासी लोकप्रियता मिली थी. 11 सितंबर 1989 में मुंबई में जन्मीं सुरभि ने टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने ब्रेक लिया, लेकिन इस ब्रेक के बाद  जब उन्होंने वापसी की तो वो वाकई जबरदस्त थी. इच्छाधारी नागिन हो या 'कुबूल है' में हया का किरदार सुरभि चंदना ने इन सभी रोल से दर्शकों का दिल जीत लिया. शायद यही वजह है कि सुरभि को इंस्टाग्राम पर साढ़े 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.