News Nation Logo

'Anupamaa' की 'राखी दवे' ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें Video

‘अनुपमा’ (Anupama) में राखी दवे (Rakhi Dave) का रोल निभा रहीं तसनीम शेख (Tassanim Sheikh) को दर्शक काफी पसंद करते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Aug 2021, 12:58:47 PM
tassnim shekh

'राखी दवे' तसनीम शेख वीडियो (Photo Credit: फोटो- @ tassnim_nerurkar Instagram)

highlights

  • तसनीम शेख 'राखी दवे' का किरदार निभाती हैं
  • तसनीम शेख सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
  • तसनीम शेख की एक बेटी भी है

नई दिल्ली:  

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के एक्टर्स को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 'अनुपमा'  के निगेटिव किरदारों को भी फैंस बहुत चाहते हैं, फिर चाहे वो काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा हों या फिर राखी का किरदार निभा रहीं तसनीम शेख. ‘अनुपमा’ (Anupama) में राखी दवे (Rakhi Dave) का रोल निभा रहीं तसनीम शेख (Tassanim Sheikh) को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में साड़ी पहने नजर आने वाली तसनीम असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है. तसनीम शेख के इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद स्टनिंग तस्वीरें मौजूद है. इन तस्वीरों को देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये अनुपमा की राखी दवे हैं. इंस्टाग्राम पर तसनीम को लाखों लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ तसनीम अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं तसनीम शेख (Tassanim Sheikh) की रियल लाइफ की एक झलक.

यह भी देखें: आपने नहीं देखा होगा 'Anupamaa' की समधन 'राखी दवे' का ऐसा अंदाज

तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों तसनीम ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में तसनीम परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती हुईं नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी खुद को फिट रखने के लिए करती हैं ये काम, वर्कआउट Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tassnim sheikh (@tassnim_nerurkar)

तसनीम शेख 40 की उम्र में भी काफी फिट हैं. तसनीम अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं जिसके लिए वो रोज जिम जाती हैं और खूब पसीना बहाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tassnim sheikh (@tassnim_nerurkar)

तसनीम शेख की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में समीर नेरूरकर से शादी की थी. तसनीम शेख के पती एक मर्चेंट नेवी में हैं और इस कपल की एक प्यारी से बेटी है, जिसका नाम टिया है. तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) बेटी और पति के साथ अक्सर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

टीवी इंडस्‍ट्री में तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) को काम करते हुए 20 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. तसनीम शेख (Tassanim Sheikh) ने 'घराना' टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'कुसुम' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आई थीं. तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) को शुरुआती दिनों में पॉजिटिव रोल मिले मगर 'कुमकुम' में रेनुका का किरदार निगेटिव था, जिसके बाद से वो लगातार वैंप की भूमिका में नजर आने लगीं.  

First Published : 09 Aug 2021, 12:56:15 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.