News Nation Logo
Banner

‘अनुपमा’ की कहानी में आया नया ट्विस्ट, काव्या को घर से बाहर निकाल फेंकेगी अनुपमा

‘अनुपमा’ (Anupamaa) की अब तक की कहानी में आपने देखा कि वनराज (Vanraaj) और अनुपमा (Rupali Ganguly) का तलाक होने वाला है. लेकिन अब कहानी एक नया ट्विस्ट ले रही है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Apr 2021, 05:27:28 PM
Anupamaa Vs Kavya

Anupamaa Vs Kavya (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे को कोरोना हुआ
  • अनुपमा की कहानी में ड्रामा कम नहीं हुआ
  • अनुपमा-वनराज को साथ देख काव्या को हुई जलन

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के सुपरहिट शो सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Show Anupamaa) इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो की एक्ट्रेल रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे को कोरोना होने के बाद भी सीरियल अनुपमा की कहानी में ड्रामा कम नहीं हुआ है. सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की अब तक की कहानी में आपने देखा कि वनराज (Vanraaj) और अनुपमा (Rupali Ganguly) का तलाक होने वाला है. लेकिन अब कहानी एक नया ट्विस्ट ले रही है. 

ये भी पढ़ें- 'छोटी सरदारनी' से कृतिका सेंगर होंगी आउट, निम्रित कौर करेंगी कमबैक

अनुपमा-वनराज को साथ देख काव्या को हुई जलन

शो में काव्या बेसब्री से वनराज और अनुपमा की वापसी का इंतजार कर रही है, वहीं अनुपमा और वनराज रिजॉर्ट में रुके हुए हैं. तलाक से पहले वनराज और अनुपमा पूरे परिवार के साथ पिकनिक पर जाते हैं. अनुपमा और वनराज को साथ देखकर काव्या यानी मदलशा शर्मा (Madalsha Sharma) जलभुन जाती है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, वनराज के साथ जमकर मस्ती करती है. अनुपमा पिकनिक के दौरान अपने पति के साथ बहुत अच्छा समय बिताती है.

शो में अनुपमा चलते हुए अचानक से फिसल जाती है और वनराज उसे पकड़ लेता है. अनुपमा वनराज को याद दिलाती है कि हमारा दूर होना सही है लेकिन जब उन्हें एहसास होता है कि उनका सालों पुराना रिश्ता एक सिग्नेचर से खत्म हो जाएगा, उनके हाथ नहीं उठेंगे. वो कहती है कि अब उसे कठिन रास्तों पर चला होगा. वो कहता है कि जब भी उसे कोई मदद की जरूरत हो, वो हमेशा उसके साथ रहेगा. बा पड़ोसियों को अनुपमा के बारे में उल्टा सीधा कहते हुए सुन लेती हैं और उनसे लड़ाई करने लगती हैं. पाखी उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन जब पड़ोसी सारी हदें पार कर देते हैं तो बा उन्हें उनकी बहु के बारे में कुछ ना बोलने की चेतावनी देती हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो मेगा फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धरासाई

रुद्रांश को किस करना चाहती हैं रुपाली

वहीं शो के बाहर की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस वक्त अपने परिवार से दूर आइसोलेट हैं. ऐसे में वे अपनी फैमिली को बहुत मिस कर रही हैं. अब उन्होंने TOI से बातचीत के दौरान बताया कि वो कोरोना फ्री होने के बाद सबसे पहले क्या करना चाहती हैं. रुपाली का कहना है कि वो अपने बेटे रुद्रांश को खूब मिस कर रही है. ऐसे में ठीक होते ही वे अपने बेटे रुद्रांश को किस करना चाहती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 05:27:28 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.