News Nation Logo

'छोटी सरदारनी' से कृतिका सेंगर होंगी आउट, निम्रित कौर करेंगी कमबैक

इस धारावाहिक से एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) बाहर जा सकती हैं, जबकि निम्रित कौर एक बार फिर से कमबैक कर सकती हैं. हाल ही में कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) ने ‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) सीरियल में एंट्री ली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Apr 2021, 04:28:47 PM
Nimrat Kaur Ahluwalia Kratika Sengar

Nimrat Kaur Ahluwalia-Kratika Sengar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 'छोटी सरदारनी' में निम्रत कौर की हो सकती है वापसी
  • शो की एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने मीडिया को दी जानकारी
  • हेल्थ प्रॉब्लम्स की वजह से निम्रत को बाहर जाना पड़ा था

नई दिल्ली:

धारावाहिक 'छोटी सरदारनी' (Choti Sarrdaarni) टीवी के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक है और इसमें 'मेहर' और 'सरब' का किरदार बीते काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, लेकिन अब इस शो की कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है. जानकारी के मुताबिक अब इस धारावाहिक से एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) बाहर जा सकती हैं, जबकि निम्रित कौर एक बार फिर से कमबैक कर सकती हैं. हाल ही में कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) ने ‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) सीरियल में एंट्री ली थी. दरअसल शो की लीड एक्ट्रेस निम्रित कौर अहलूवालिया (Nirmat Kaur Ahluwalia) की तबीयत खराब चल रही थी जिस वजह से उनकी जगह पर कृतिका को शो में लाया गया था.

अब जानकारी के मुताबिक निम्रत कौर अहलूवालिया (Nirmat Kaur Ahluwalia) की तबियत अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निम्रित अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और शो के मेकर्स उन्हें दोबारा एंट्री कराने की पूरी तैयारी हैं. यदि ये खबरे सही साबित होती हैं, तो कृतिका सेंगर को शो से बाहर जाना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा को हुआ कोरोना, पैरेंट्स भी संक्रमित

बता दें कि निम्रत कौर अहलूवालिया इस शो में मेहर का किरदार निभा रही हैं. इस किरदार से उनको इससे घर-घर पहचान मिली है. मेहर के किरदार में निम्रत को बहुत पसंद किया जाता रहा है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कृतिका ने कहा कि 'मुझे भी पता चला है कि निम्रित की ‘छोटी सरदारनी’ में फिर से एंट्री हो रही है. मैने इस शो में सिर्फ निम्रित की तबीयत खराब होने की वजह से एंट्री की थी. अब जब निम्रित ठीक हो चुकी हैं तो मैं बहुत खुश हूं कि वे शो में कमबैक कर रही हैं.' हालांकि इस दौरान उन्होंने ये नहीं बताया कि निम्रत कब तक वापसी कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन की नई कार की कीमत में आप खरीद सकते हैं घर

उन्होंने कहा कि 'जब निम्रित की तबीयत खराब थी तब शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने उन्हें छोटी सरदारनी में आने के लिए कहा था. कृतिका के मुताकि वह राजेश के साथ पहले भी एक शो कर चुकी हैं इसलिए वे उन्हें मना नहीं कर पाई थीं.' उन्होंने बताया कि शो के मेकर्स निम्रित की वापसी के लिए नई स्टोरी के साथ प्लानिंग कर रहे हैं. कृतिका के मुताबिक एक लीड एक्ट्रेस को शो से निकालना बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि वह दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर भी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 04:28:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो