News Nation Logo
Banner

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा को हुआ कोरोना, पैरेंट्स भी संक्रमित

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और उनके माता-पिता कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. कुणाल इस वक्त अपने घर पर क्वॉरंटीन हैं, जबकि उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Apr 2021, 04:02:05 PM
Kunal Kamra

Kunal Kamra (Photo Credit: फोटो- @kuna_kamra Instagram)

highlights

  • स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा कोरोना पॉजिटिव हुए
  • कुणाल कामरा के माता-पिता भी संक्रमित हुए
  • कुणाल कामरा के माता-पिता अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. अभी तक कई बॉलीवुड सेलीब्रेटीज (Bollywood Celebrities) और टीवी सितारे इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना महामारी ने एक बार फिर से कहर मचा रखा है. आलम ये हो गए हैं कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को एक बार फिर से नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन का सहारा लेना पड़ रहा है. मुंबई में हालात काफी ज्यादा खराब हो गए हैं. मायानगरी में आम इंसान से लेकर खास इंसान तक हर कोई इस महामारी की जद में आ रहा है. अब तक कई टीवी स्टार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन की नई कार की कीमत में आप खरीद सकते हैं घर

अब स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और उनके माता-पिता कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. कुणाल इस वक्त अपने घर पर क्वॉरंटीन हैं, जबकि उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कामरा ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद दी. उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि "मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं और घर में क्वॉरंटीन पर हूं."

इसके आगे उन्होंने लिखा कि "मैंने अपने संपर्क में आए लोगों से बात की है. अपने परिवार संग मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगा. कृपया दूसरी को गंभीरता से लें और खूब सावधानी बरतें." कुणाल कामरा के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद उनके फैन्स सहित तमाम सेलीब्रेटीज ने उनके ट्वीट पर रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर सहित कई अन्य यूजर्स ने उन्हें और उनके माता-पिता को जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं. 

ये भी पढ़ें- तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं उर्वशी रौतेला

रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन

वी शो 'बहु हमारी रजनीकांत' (Bahu Hamari Rajnikant) की एक्ट्रेस राधिका पंडित (Ridhima Pandit) की मां का हाल ही में कोरोना की वजह से निधन हो गया है. राधिका पंडित (Ridhima Pandit) की मां को कोरोना की वजह से सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी 3 दिन बाद इलाज के दौरान ही मौत हो गई. 

बता दें कि रिद्धिमा पंडित की मां 68 साल की थीं, कई सालों से वह किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. रिद्धिमा के करीबी सोर्स के हवाले से बताया जा रहा है कि किडनी की समस्या होने के बावजूद रिद्धिमा की मां अपनी लाइफ को अच्छी तरह से मैनेज कर रही थीं. किडनी किसी न किसी तरह सही काम कर रही थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 04:02:05 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×