logo-image

सृष्टि रोड़े ने अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस Photo से लूटी महफिल

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Updated on: 13 Aug 2021, 11:26 AM

highlights

  • सृष्टि रोड़े की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल
  • सृष्टि रोड़े कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं
  • सृष्टि रोड़े बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं

 

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. ब्लू कलर के स्विमवियर में सृष्टि रोड़े का लुक कमाल लग रहा है. सृष्टि रोड़े की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: 45 की उम्र में फिटनेस गोल्स देती हैं अमीषा, Video में दिखा ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

वहीं बीते दिनों सृष्टि मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं और वहां से वह रोजाना अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती थीं. सृष्टि ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अलग-अलग की स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. आप भी देखें सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) का ये वीडियो...

यह भी देखें: किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)


इसके अलावा सृष्टि रोड़े (Srishty rode) ने मालदीव से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी जिसमें वह कभी स्विमिंग पूल में नाश्ता, साइकलिंग, कभी समुद्र किनारे कलरफुल बिकिनी में जलवे बिखेरते नजर आ रही थीं. इस वीडियो में  सृष्टि रोड़े साइकिल चलाती हुईं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, इसी वजह से जब भी वह अपनी तस्वीरें शेयर करती है तो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. सृष्‍ट‍ि रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने बताया था कि वो इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रही हैं. 'बिग बॉस 12' में आने के बाद से सृष्टि ने किसी भी टीवी शो में काम नहीं किया है. सृष्टि को अपनी बॉलीवुड फिल्म 'गबरू गैंग' के रिलीज होने का इंतजार है. सृष्टि ने फिल्म के लिए टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी थी और अब न वो टीवी में काम कर रही हैं और न ही उनकी फिल्म रिलीज हो रही है, जिससे वो काफी परेशान हैं.

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस 12 से आने के बाद मैंने गबरू गैंग नाम की एक फिल्म साइन की थी. इस फिल्म के लिए शूटिंग भी की है लेकिन आज तक किसी ने भी इस फिल्म का नाम भी नहीं सुना. मैंने अपना पूरा 2019 इस फिल्म की शूटिंग में बर्बाद कर दिया. मेरी फिल्म अब रिलीज नहीं हो पा रही है. सृष्टि रोड़े ने कहा कि अब मैं काम करना चाहती हूं लेकिन मेरे कई प्रोजेक्ट कैंसल हो चुके हैं.