logo-image

45 की उम्र में फिटनेस गोल्स देती हैं अमीषा, Video में दिखा ग्लैमरस अवतार

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सन बाथ लेती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 13 Aug 2021, 09:47 AM

highlights

  • अमीषा पटेला का वीडियो वायरल
  • अमीषा अक्सर ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं
  • अमीषा को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक समय पर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर उनका ग्लैमरस अवतार छाया रहता है. सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं. अमीषा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको ढेरों ऐसी तस्वीरें और वीडियो दिख जाएंगे, जिसमें उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा है. हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सन बाथ लेती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

ऋतिक रोशन के साथ  फिल्म कहो ना प्यार है से लाखों दिलों को धड़कन बनीं अमीषा पटेल अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमीषा का फिल्मी करियर डाबाडोल चल रहा हो, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को 3.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जिससे साफ पता चलता है कि भले ही अमीषा इन दिनों बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. 

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका बेहद ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में अमीषा ने आंखों पर बड़े साइज का गॉगल्स लगा रखा है. अमीषा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी उनकी अदाओं की तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें अमीषा का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना अपार्टमेंट, जानिए क्या थी वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल ने इंस्टा पर अपनी कई गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें अमीषा स्टनिंग लग रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल ने अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरी हों. अमीषा के इंस्टा प्रोफाइल पर नजर डालने पर साफ पड़ता है कि वे रियल लाइफ में कितनी ग्लैमरस हैं. 

अमीषा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. 45 साल की उम्र में जिस तरह अमीषा पटेल फिट हैं, हर किसी को वे इंस्पायर करती हैं. अमीषा अपनी टोन्ड बॉडी को तस्वीरों के जरिए फ्लॉन्ट करती रहती हैं. अमीषा को देखकर उनकी उम्र को लेकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में सुपरहिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. इस फिल्म से अमीषा रातों-रात स्टार बन गई थीं. इसके बाद अमीषा, सनी देओल के साथ 'गदर' में नजर आईं और यह फिल्म भी हिट रही. हालांकि बाद में अमीषा का करियर ग्राफ गिर गया और उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई.