logo-image

Splitsvilla 14: उर्फी की कशिश ठाकुर से होगी तकरार, सनी लियोनी ने ड्रेसिंग सेंस पर किया कमेंट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय कलर्स के शो 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रही हैं.  उर्फी शो के बाहर तो अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती ही हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 08:17 PM

मुंबई:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय कलर्स के शो 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रही हैं.  उर्फी शो के बाहर तो अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती ही हैं. वहीं अब वो शो के अंदर भी अपने आउटफिट्स के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. शो के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि शो को होस्ट सनी लियोनी ने खुद उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ की है. सनी लियोनी कहती हैं,  "उर्फी तुम्हारा पहनावा अद्भुत है और समुद्र तट के कपड़े के रूप में बिल्कुल सही है. मुझे तुम्हारी पसंद का पहनावा पसंद है और यह शानदार दिखता है. जिसके बाद उर्फी जवाब देती हैं, "मैं अपने अनोखे ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हूं. आप मुझसे मुकाबला कर सकते हैं, लेकिन आप मेरे आउटफिट से मुकाबला नहीं कर सकते, क्योंकि यह हमेशा किसी की कल्पना से बाहर होता है."

उर्फी की ड्रेस को देखकर अर्जुन बिजलानी ने भी 'चलो इश्क लड़ाएं' गाना शुरू  कर दिया. उर्फी जावेद ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उनकी ड्रेस पर हंस का जोड़ा बना हुआ है. इसके अलावा, आने वाले एपिसोड में उर्फी का अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर से जबरदस्त मुकाबला होगा. दोनों अलग होने का फैसला करेंगे और शो में रोते हुए नजर आएंगे.  बता दें उर्फी जावेद की शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कदम रखा था. वहीं शो के सभी कंटेस्टेंट में से कशिश ठाकुर से उर्फी जावेद का अच्छी दोस्ती दिखाई दी. शो के बाकी कंटेस्टेंट से उनका झगड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt post: आलिया नें बेबी Raha Kapoor के लिए बनवाई क्यूट रजाई, शेयर किया पोस्ट 

फैंशन सेंस के लिए जानी जाती हैं उर्फी

 वहीं उर्फी को फोटो शूट की अगर बात करें तो उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. उर्फी कभी सिम कार्ड, कभी मोबाइल फोन, तो कभी फूल, तो कभी पत्ते आदि से अपने आउटफिट्स तैयार करती हैं. दर्शक उनके फैंशन सेंस की तारीफ करते हैं, तो वहीं कई बार उन्हें अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ऐसे में उर्फी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं.