logo-image

Alia Bhatt post: आलिया नें बेबी Raha Kapoor के लिए बनवाई क्यूट रजाई, शेयर किया पोस्ट 

स्टार जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोडियों में से एक है.

Updated on: 02 Dec 2022, 06:50 PM

New Delhi:

स्टार जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोडियों में से एक है. हाल ही में, आलिया नें अपनी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम दोनों स्टार्स ने मिलकर राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है. जबसे दोनों स्टार्स की बच्ची ने इस दुनिया में कदम रखा है, हर तरफ बस उसी के चर्चे हैं. साथ ही तीनों का परिवार सभी के लिए फैमिली गोल्स भी सेट कर रहा है. हाल ही में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर और बेबी राहा (Ranbir and Alia baby girl) के लिए आई कस्टोमाईज्ड रजाई की एक तस्वीर पोस्ट की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Purkal Stree Shakti™ (@purkalstreeshakti)

आपको बता दें कि, आलिया अक्सर अपनी बेटी से जुड़ी चीजें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. हाल ही में आलिया ने अपनी बेबी गर्ल राहा कपूर के लिए आई हुई एक कस्टोमाईज्ड रजाई की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. रजाई मे 'राहा' का नाम भी लिखा हुआ है. असल में वहां दो रजाइयां है, एक में राहा का नाम है तो, दूसरे में राहा के माता पिता रणबीर और आलिया का नाम लिखा हुआ है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ
आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Jara) में भी दिखाई देंगी. यही नहीं, बॉलीवुड डीवा वंडर वुमन फेम 'गैल गैडोट' और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' स्टार जेमी डॉर्नन अभिनीत 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं. 

दूसरी ओर, रणबीर, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांस में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. उनकी जेब में संदीप वांगा का क्राइम ड्रामा 'एनिमल' (Animal) भी है.