News Nation Logo
Banner

Sidharth Shukla Mother: मां के बिना एक पल नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, थीं बेस्ट फ्रेंड

Sidharth Shukla Mother: सिद्धार्थ शुक्ला एक पल के लिए भी मां से दूर नहीं रह पाते थे. अचानक उन्हें रोता-बिलखता छोड़कर चले गए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बहुत करीब थे और उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड मानते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Sep 2021, 01:16:15 PM
Sidharth Shukla

मां के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फेसबुक)

मुंबई:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था. जब सिद्धार्थ मॉडलिंग करते थे तब उनके पिता का देहांत हो गया था. उनकी मां ने ही उन्हें संभाला और बड़ा किया. सिद्धार्थ शुक्ला काफी हद तक अपनी मां रीता शुक्ला (Sidharth Shukla mother Rita Shukla) की परछाई थे. सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी उनकी मां से बेहद मेल खाती थी. सिद्धार्थ शुक्ला इंस्टा पर अपनी मां संग तस्वीरें शेयर किया करते थे. वे उनके साथ हैंगआउट, ट्रिप पर भी जाते थे. सिद्धार्थ अपनी मां का बेहद ख्याल रखते थे.

सिद्धार्थ तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और इसलिए मां के लाडले थे. छोटे थे तो इसलिए बहनों के साथ खेल भी नहीं पाते थे. तब मां उन्हें अपने पास रखतीं और ढेर सारा वक्त साथ में बितातीं. सिद्धार्थ ने बताया था कि वह मां से एक सेकंड के लिए भी दूर नहीं रह पाते थे. इसीलिए मां जब रोटी भी बनाती तो एक हाथ में बेलन रहता और एक तरफ गोद में सिद्धार्थ रहते थे. 

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर का ऐसा रहा अब तक का अभिनय सफ़र

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शव कूपर अस्पताल में है, जहां पंचनामा किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला कल रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लड़की को नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज, जानें पूरा किस्सा

टेलीविजन के सबसे चर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टेलीविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आए थे. इतना ही नहीं उन्होंने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. सिद्धार्थ तभी से सभी लोगों के पसंदीदा बन गए हैं. साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. हालांकि सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेसमैन बनना चाहते थे.

First Published : 02 Sep 2021, 12:58:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो