logo-image

दुल्हन बनी नजर आईं Shweta Tiwari, लाल जोड़े में शेयर की Photo

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें श्वेता तिवारी दुल्हन बनीं शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं

Updated on: 20 May 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी को 3 मिलियन के ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. श्वेता भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 41 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 2 शादियां रचाईं मगर आज के समय में वो अकेली हैं और अपने 2 बच्चों के साथ रहती हैं. हाल ही में श्वेता की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें श्वेता तिवारी दुल्हन बनीं शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: कांस में तीसरे दिन चला ऐश्वर्या राय का जादू, गाउन में दिखा एलिगेंट लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में श्वेता तिवारी लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं. जिसके साथ श्वेता ने गोल्डन हैवी ज्वैलरी पहनी है. श्वेता की इस तस्वीर को देख फैंस समझ रहे हैं कि ये श्वेता तिवारी की शादी की तस्वीर है मगर सच ये नहीं है. दरअसल, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के दुल्हन के जोड़ी में सजी ये तस्वीर उनके फेमस सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट की है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी संग शादी रचाई थी. जिससे श्वेता की पलक नाम की बेटी है. श्वेता ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था. इसके साथ श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ शादी रचाई थी. श्वेता की ये शादी भी ज्यादा समय नहीं टिक पाई.