logo-image

श्वेता तिवारी ने शेयर किया बेटी पलक का वीडियो, बोलीं- डीवा बनते नहीं

मां-बेटी की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है. दोनों के बीच बेहद प्यार है और बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. मां श्वेता तिवारी (Shewta Tiwari) की तरह पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलक आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 27 Jun 2021, 02:22 PM

highlights

  • श्वेता ने शेयर किया बेटी पलक का वीडियो
  • मां-बेटी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है
  • पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shewta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Shewta Tiwari Daughter Palak Tiwari) भी फेमस हैं. मां-बेटी की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है. दोनों के बीच बेहद प्यार है और बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. मां श्वेता तिवारी (Shewta Tiwari) की तरह पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलक आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनकी कोई भी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है. 

ये भी पढ़ें- KRK ने अब कंगना से लिया पंगा, पिछली 11 फिल्मों को बताया सुपर फ्लॉप 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक BTS वीडियो शेयर किया है. ये बीटीएस वीडियो पलक तिवारी के फोटोशूट का है. इसमें वह पलक के स्टनिंग लुक की तरीफ कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'डीवाज बनते नहीं हैं, वह पैदा होते हैं.' इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को पलक ने खुद भी अपने अकाउंट से शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इससे पहले पलक तिवारी का एक वीडियो, बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में पलक हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. उनका कॉन्फिडेंस किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोशूट के दौरपन पलक बादामी कलर की बेहद ही हॉट ड्रेस में कहर ढा रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की ग्लैमरस Photos, यूजर्स ने किया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पिछले दिनों पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया था. लेकिन एक बार फिर वो अपने सोशल मीडिया पर वापसी कर चुकी हैं. साथ ही उनकी ये वापसी काफी धमाकेदार है. एक के बाद एक उनका गॉर्जियस लुक फैंस के लिए किसी सरप्राईज से कम नही है. वहीं दूसरी तरफ मां श्वेता तिवारी भी सोशल मीडिया पर टोंड एब्स फ्लांट करते तस्वीरें साझा कर रही हैं. वैसे बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो अपने खूबसूरत लुक और गॉर्जियस अदाओं के साथ परफेक्ट फिगर की वजह से भी फैंस की चहेती बनी रहती है.