logo-image

'Bra' वाले बयान पर छिड़ा भयंकर घमासान, हिंदू संगठन की धमकी से Shweta Tiwari की आफत में आई जान

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते दिनों दिए गए अपने बयान से बेहद मुश्किलों में आ गईं हैं. जहां एक तरफ उन्हें लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है वहीं अब हिन्दू संगठन ने उन्हें तगड़ी धमकी दे डाली है.

Updated on: 27 Jan 2022, 04:19 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते दिनों दिए गए अपने बयान से बेहद मुश्किलों में आ गईं हैं. श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक ऐसी बात कह दी है जिसके चलते हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. उन्होंने अपनी ब्रा के साइज पर बोलते हुए भगवान को लेकर ऐसी बात कह दी जिसने लोगों को गुस्सा दिला दिया है. जहां एक तरफ उन्हें लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है वहीं इसी बीच अब हिन्दू संगठन ने उन्हें तगड़ी धमकी दे डाली है. 

यह भी पढ़ें: Nagarjuna ने तोड़ी Samantha और Naga Chaitanya के divorce पर चुप्पी, बताया कारण

दरअसल, बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया. यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का विवादित बयान सामने आया है. श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर श्वेता को फटकार लगाई जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें कि, फैशन से जुड़ी वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' (Show Stopper) के अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स बीते दिन भोपाल में थे. उसी वक्त मंच पर चल रहे एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गईं. श्वेता ने भोपाल में (Shweta Tiwari in Bhopal) मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अब इस मामले को लेकर हिन्दू संगठन द्वारा मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से श्वेता तिवारी और वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR दर्ज करने की मांग की गई है. हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि श्वेता अपने बयान पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगें, नहीं तो हिन्दू संगठन वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देगा. हिंदू संगठन के हिंदूवादी नेता चंद्रशेखर तिवारी ने श्वेता तिवारी पर हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने का ठेका लेने का आरोप लगाते हुए कहा, 'हिंदू संगठन की चेतावनी है कि अगर श्वेता ने सार्वजनिक तौर पर माफ़ी नहीं मांगी तो भोपाल में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे.'