logo-image

Nagarjuna ने तोड़ी Samantha और Naga Chaitanya के divorce पर चुप्पी, बताया कारण

हाल ही में एक इंटरव्यू में, नागार्जुन ने खुलासा किया कि सामंथा तलाक के लिए दायर करने वाली पहली महिला थीं क्योंकि वह चाहती थीं की तलाक हो.

Updated on: 27 Jan 2022, 04:06 PM

नई दिल्ली :

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की घोषणा उनके प्रशंसकों के लिए एक झटका थी. कभी पसंदीदा टॉलीवुड स्टार जोड़ी, अब दो अलग-अलग व्यक्ति, 4 साल बाद अपनी शादी को समाप्त कर चुके हैं. लोग उनके तलाक के संभावित कारणों के बारे में कयास भी लगाने लगे थे. जबकि सामंथा और चैतन्य दोनों ने अभी भी इस बारे में बात नहीं की है कि उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला क्यों किया, नागार्जुन अक्किनेनी ने अब संकेत दिया है कि अलग होने के बीच क्या कारण हो सकता था.

IndiaGlitz के अनुसार, हाल ही में एक इंटरव्यू में, नागार्जुन ने खुलासा किया कि सामंथा तलाक के लिए दायर करने वाली पहली महिला थीं क्योंकि वह चाहती थीं की तलाक हो. उन्होंने कहा, "नागा चैतन्य ने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित थे कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा". 

सामंथा और चैतन्य के तलाक के पीछे के वास्तविक कारण की ओर इशारा करते हुए नागार्जुन ने बताया, "नागा चैतन्य ने मुझे बहुत सांत्वना दी क्योंकि उन्हें लगा कि मैं चिंतित हो जाऊंगा. वे दोनों वैवाहिक जीवन में 4 साल से साथ हैं लेकिन उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं आई थी. दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि दोनों इस फैसले पर कैसे आए. उन्होंने 2021 का नया साल भी एक साथ मनाया, ऐसा लगता है कि उसके बाद समस्याएं पैदा हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के शरीर पर दिखा अजीबो-गरीब निशान, चीख चीखकर कर रहा है जख्मी हालत बयान

नागार्जुन के इन बयानों से साफ झलक रहा है कि आइटम सॉन्ग से हिट हुईं सामंथा इस रिश्ते से खुश नहीं थी और तलाक की पहल सबसे पहले उन्होंने ही की है. खैर आपको बता दें सामंथा इन दिनों अपने फेमस गाने 'ऊ अंतवमा' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.