logo-image

Urfi Javed के शरीर पर दिखा अजीबो-गरीब निशान, चीख चीखकर कर रहा है जख्मी हालत बयान

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनकी पीठ पर कुछ निशान नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद अब हर कोई बेहद हैरान है.

Updated on: 27 Jan 2022, 03:23 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से उर्फी हर जगह छाई रहती हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फेंस के साथ शेयर कर रहती हैं. जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है मगर उर्फी ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. उर्फी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं. मगर इसी बीच उर्फी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस का सिर चकरा गया है. उन्हें ये तस्वीर समझ नहीं आ रही है और न ही उर्फी का हाल. 

यह भी पढ़ें: जब Bobby Deol बन गए अपनी ही सक्सेस के दुश्मन, किया अपने ही हाथों अपना करियर बर्बाद

दरअसल, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी पीठ नजर आ रही है. उर्फी की पीठ पर एक अजीब सा निशान दिख रहा है. उर्फी की पीठ पर कुछ बना हुआ है जो फैंस को न तो समझ आ रहा है न ही उनके पल्ले पड़ रहा है. हम आपको बताते हैं कि आखिर उर्फी की पीठ पर क्या बना हुआ है. असल में उर्फी की पीठ पर जो निशाँ नजर आ रहा है वो एक टैटू जैसा दिखाई दे रहा है. उर्फी की बैक पर एक फिगर बना हुआ है और उसके दोनों तरफ आधा सर्कल बना हुआ नजर आ रहा है.

                                   

उर्फी की पीठ पर इस फिगर को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने टैटू ही बनवाया है. हालांकि, टैटू का ये डिजाइन अभी अधूरा ही नजर आ रहा है. हो सकता है अगर उर्फी टैटू कम्पलीट करवाती हैं तो वह जल्द ही इसकी तस्वीर अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करेंगी. फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उर्फी के इस इनकम्पलीट टैटू को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद न सिर्फ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं बल्कि आए दिन रील्स शेयर कर फैंस को खूब एंटरटेन भी करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक रील शेयर किया था जिसमें वह अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंतवारा पर डांस करती नजर आ रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी की अदाएं और डांस मूव्स फैंस को बहुत पसंद आए. उनके इस डांस पर फैंस ने भर भरकर कमेंट भी किये थे.