logo-image

हाई स्लिट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं श्वेता तिवारी, Photos से मचाया तहलका

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 18 Feb 2021, 02:11 PM

highlights

  • श्वेता तिवारी 40 की उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं
  • श्वेता ने ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं
  • श्वेता आईटीए अवॉर्ड नाइट में शामिल हुईं थीं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 40 की उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी लुभा रहा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते दिनों आईटीए अवॉर्ड नाइट में शामिल हुईं थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं. 

यह भी देखें: ऑटो ड्राइवर की बेटी से मिस इंडिया रनरअप तक मान्या का सफर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ब्लैक बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने थाई स्लिट लुक वाली ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है जिसके साथ उन्होने ब्लैक कलर की ही पैंसिल हील्स पहनी हुई थीं. वहीं एसेसीरीज की बात करें तो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सिर्फ इयरपीस ही पहने हुए थे. श्वेता ने अपने पूरे लुक को हाईलाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपकलर लगाकर कंप्लीट किया. श्वेता का ये ब्लैक ड्रेस वाला लुक जबरदस्त लग रहा है.

यह भी पढ़ें: जो बाइडेन ने की चीनी राष्ट्रपति की तारीफ तो भड़कीं कंगना, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फेमस टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था. 1980 में जन्मीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आखिरी बार साल 2020 में टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आई थीं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 4 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. इस शो को जीतने वालीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पहली महिला कंटेस्टेंट थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के निजी जीवन की बात करें तो उनकी पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. जिससे उनकी एक बेटी है जिसका नाम पलक है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)के साथ कई साल के रिश्ते के बाद टूट गई थी. इसके बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की. श्वेता की दूसरी शादी भी ज्यादा नहीं टिकी और साल 2019 में उन्होंने अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए अलग होने का फैसला किया. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.