logo-image

शाइनी दोशी ने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग रचाई शादी, फोटो वायरल

शाइनी दोशी (Shiny Doshi) ने आज शादी कर ली. शाइनी ने आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन लवेश खैरजानी  (Lavesh Khairajani) साथ शादी कर ली. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 15 Jul 2021, 05:14 PM

highlights

  • शाइनी दोशी ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई
  • शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही थीं शाइनी
  • शाइनी-लवेश की शादी की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

शादी का ये सीजन लगता है टीवी एक्ट्रेसेस के लिए काफी अच्छा बीत रहा है. हाल ही में कई अभिनेत्रियां सात फेरे में बंध गईं है. एक तरफ जहां राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की 16 जुलाई को शादी है तो वहीं दूसरी ओर टीवी ऐक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) ने आज शादी कर ली. शाइनी ने आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन लवेश खैरजानी  (Lavesh Khairajani) साथ शादी कर ली. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक फोटो में लवेश अपनी दुल्हन शाइनी को गोद में उठाकर Kiss करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य फोटो में शाइनी का हाथ थामकर शादी की एक रस्म निभाते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे 'जेह' की अनदेखी फोटो वायरल, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैन्स 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohabbat (@moh.abbat143)

शादी के दौरान शाइनी दोशी हैवी लहंगे की जगह रेड कलर की बनारसी साड़ी में नजर आईं. इस साड़ी में शाइनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने लुक को शाइनी ने कुंदन से बने हैवी नेकपीस, झुमके, मांगटीका और बड़ी-सी नथ से कम्प्लीट किया. वहीं, उनके दूल्हे राजा लवेश ने व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामे के साथ रेड कलर का नेहरू जैकेट पहना. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पिंक कलर के दुपट्टे और साफा से कम्प्लीट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

14 जुलाई को शाइनी की मेहंदी सेरिमनी (Shiny Doshi mehendi) हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अपनी मेहंदी की ये तस्वीरें और वीडियो शाइनी दोशी ने अपनी इंस्टाग्राम (Shiny Doshi Instagram) स्टोरी पर शेयर किए हैं. मेहंदी पर शाइनी ने अपने होने वाले दूल्हे के साथ खूब ठुमके भी लगाए.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू का बतौर प्रोड्यूसर होगा डेब्यू, ‘आउटसाइडर्स’ को देंगी मौका

बता दें कि शाइनी दोशी इन दिनों टीवी शो 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) में काम कर रही हैं. उनकी शादी में शामिल होने के लिए शो की पूरी टीम को एक दिन की छुट्टी दी गई है. इसकी जानकारी ऐक्ट्रेस सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को दी. सिमरन 'पांड्या स्टोर' में शाइनी दोशी के साथ काम कर रही हैं.