News Nation Logo

करीना कपूर के छोटे बेटे 'जेह' की अनदेखी फोटो वायरल, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैन्स

दूसरे बेटे के जन्म के बाद से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने लगातार मीडिया से दूरी बनाकर रखी है. हालांकि अब जो तस्वीरे में सामने आई हैं, उसमें छोटे बेबी का प्यारा चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. ये तस्वीरे बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Jul 2021, 04:14:03 PM
Jeh Ali Khan

Jeh Ali Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenafc Instagram)

highlights

  • करीना के फैन पेज से शेयर की गई तस्वीर
  • जेह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही
  • करीना की प्रेग्नेंसी बाइबिल बुक पर भी विवाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह (Jeh Ali Khan) को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद से करीना ने लगातार मीडिया से दूरी बनाकर रखी है. अपने दूसरे बेटे को लेकर उन्होंने कुछ भी मीडिया में कहने से परहेज किया तो उसकी तस्वीरें भी नहीं शेयर की है. जेह के जन्म के करीब 5 महीने बाद उसकी पहली तस्वीर सामने आई है. लेकिन इन तस्वीरों में भी करीना ने बच्चे का चेहरा सही से नहीं दिखाया. हालांकि अब जो तस्वीरे में सामने आई हैं, उसमें छोटे बेबी का प्यारा चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू का बतौर प्रोड्यूसर होगा डेब्यू, ‘आउटसाइडर्स’ को देंगी मौका

करीना ने अपनी बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है. करीना अपनी इस किबात के टाइटल को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में है. वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी आलोचनाओं का समना करना पड़ रहा हैं. वहीं अब इसी बीच करीना की बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से उनके बेटे की तस्वीर लीक हुई हैं. करीना के फैन पेज पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये दावा किया गया है कि इस किताब में जो तस्वीरें हैं वो करीना के छोटे बेटे 'जेह' की है.

कुछ दिनों पहले करीना ने छोटे बेटे जेह, बड़े बेटे तैमूर और सैफ की फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें न्यू बॉर्न बेबी का चेहरा नहीं दिखा था. करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे उसे मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे. वे नहीं चाहते कि तैमूर जिस तरह लाइमलाइट में रहे वैसे छोटा बेटा भी रहे. वहीं करीना कपूर के फैन पेज पर उनके बेटे की तस्वीर को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा गया है. इसमें लिखा है, 'हमें उनकी किताब में कुछ अनदेखी तस्वीरें भी देखने को मिलीं! मैं बहुत एक्साइटेड हूं. पहली तस्वीर तैमूर और दूसरी 'जेह' की है.' 

ये भी पढ़ें- तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण ने एक साथ किया डांस, वीडियो वायरल

अभी कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर ने इस पुस्तक की घोषणा करने के लिए एक लंबा नोट लिखा था और साथ ही उन लोगों के एक ग्रुप को धन्यवाद दिया था जो उनके स्ट्रैंथ पिलर हैं. हमेशा की तरह उनके साथ खड़े रहे हैं. इस नोट में करीना कपूर ने लिखा था कि यह एक यात्रा रही है... मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना. अच्छे दिन और बुरे दिन थे. कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उत्सुक थी और अन्य जहां मैं बिस्तर से बाहर निकलने के लिए संघर्ष कर रही थी. यह पुस्तक मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से अनुभव पर लिखी गई है. कई मायनों में यह पुस्तक मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भधारण से लेकर आज उसके जन्म तक.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Jul 2021, 03:52:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो