News Nation Logo
Banner

तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण ने एक साथ किया डांस, वीडियो वायरल

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) लद्दाख पहुंचे थे. शूट के बीच ब्रेक लेकर दोनों ने वहां के लोगों के साथ खूब मस्ती की. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Jul 2021, 10:51:56 AM
Aamir Khan-Kiran Rao Dance

Aamir Khan-Kiran Rao Dance (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान साथ थे आमिर-किरण
  • शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने शादी तोड़ी
  • तलाक के ऐलान के बाद दोनों का डांस वीडियो वायरल हुआ

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने कुछ दिनों पहले तलाक की खबर देखकर फैंस को चौंका दिया था. शादी के 15 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों ने ये भी बताया कि वह जिन भी प्रोजेक्ट्स में साथ काम कर रहे थे या करेंगे वो मिलकर करेंगे. हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए आमिर और किरण लद्दाख पहुंचे थे. शूट के बीच ब्रेक लेकर आमिर और किरण ने वहां के लोगों के साथ खूब मस्ती की. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दोनों का एक वीडियो भी बड़ी तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों डांस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्मों में जब महिलाओं ने उठाई बंदूक, धर्रा उठे थे सिनेमाघर 

लद्दाख की पारंपरिक ड्रेस में किया डांस

वीडियो में लद्दाख के लोगों ने सुपरस्टार आमिर खान और उनकी टीम को एक रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. गांव के लोग फिल्म की शूटिंग को देखकर काफी खुश महसूस कर रहे हैं. आमिर खान ने भी पार्टी को पूरा एन्जॉय किया और गांव के लोगों का भी शुक्रिया अदा किया. आमिर कान और उनकी पत्नी किरण राव लद्दाकी पारंपरिक ड्रेस में नजर आए. इस ड्रेस का नाम कॉस और सुलमा है. साथ ही आमिर ने गांव के लोगों संग डांस भी किया. गोम्बा शुमशाक नामक यह लद्दाख का मशहूर डांस है. 

बच्चों के साथ भी किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan)

एक अन्य वीडियो में आमिर और प्रोड्यूसर किरण राव ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं. उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं. एक और वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, ये है पूरा मामला 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)

लद्दाख में कचरा छोड़ कर जाने का आरोप

बीते दिनों लद्दाख के वाखा गांव से एक वीडियो सामने आया, जिसमें वहां फैले हुए कचरे को दिखाया गया है. ऐसे में जब टीम वापस आ गई है तो वहां के रहने वाले लोगों ने एक्टर की टीम पर आरोप लगाया है कि वो वहां पर कचड़ा फैल कर चले गए हैं. लद्दाख के सांसद ने भी पर ट्वीट करके पर्यटकों से ऐसा नही करने की अपील की है. वहीं लद्दाख में कचरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद से लोग आमिर खान को ट्रोल कर रहे थे.

First Published : 15 Jul 2021, 10:51:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.