logo-image

सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारते रोते हुई श्मशान घाट पहुंची शहनाज, भाई ने संभाला

अपने सबसे खास दोस्त के अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल पहुंची. शहनाज गिल खुद को रोक नहीं पाई और ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई. वह सिद्धार्थ का नाम ले-लेकर बुरी तरह से रोती दिखीं.

Updated on: 03 Sep 2021, 03:10 PM

highlights

  • रोते-बिलखती दिखीं शहनाज
  • अंतिम संस्कार के दौरान बेसुध हालत में नजर आईं
  • शहनाज को भाई शहबाज गिल संभालते दिखे

मुंबई:

मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. अपने सबसे खास दोस्त के अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल पहुंची. शहनाज गिल खुद को रोक नहीं पाई और ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई. वह सिद्धार्थ का नाम ले-लेकर बुरी तरह से रोती दिखीं. ये तस्वीरें किसी का भी दिल झकझोर देंगी. शहनाज गिल की हालत बेहद खराब दिखी. शहनाज गिल बेसुध हालत में नजर आईं. रोती बिखलती हुईं शहनाज गिल अपने सबसे खास दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ दोनों काफी अच्छे मित्र रहे थे. शहनाज गिल को एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारते हुए उनके पार्थिव शरीर की तरफ भाग रही हैं. उनका यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और शहनाज ठीक रहे इसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इससे पहले श्मशान भूमि से कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें शहनाज गाड़ी में बैठीं काफी रोती दिखीं. उनके साथ इस दौरान उनके भाई शहबाज गिल भी दिखे. शहनाज के अलावा कई टीवी सितारे सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंचे हैं. इस मुश्किल घड़ी में शहनाज गिल के भाई उन्हें ढांढस देते नजर आए. वे बहन का हाथ थामे श्मशान घाट पहुंचे. क्योंकि बाहर लोगों की और मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ थी इसलिए शहनाज को पुलिस प्रोटेक्शन के साथ श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया. शहनाज गिल का उदास चेहरा उनके दर्द का साफ इजहार करता है. शहनाज गिल पूरी तरह से टूटी हुई दिखीं. 

यह भी पढ़ें : जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था.. वीडियो देखकर हो जाएंगे इमोशनल

 

शहनाज से मुलाकात बिग बॉस में हुई थी

शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी. वे एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. लेकिन अब उनकी जोड़ी टूट गई है. शहनाज पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं. शहनाज से मीडिया ने बात करने की भी कोशिश की लेकिन शहनाज के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकल रहा था. वे कुछ भी कह पाने की हालत में नहीं थीं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है. सेलेब्स से कर फैन्स तक शोक में हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कोई विश्वास नहीं कर पा रहा हैं. अंतिम संस्कार के दौरान लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.   

शहनाज ने पिता से कही ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है' उसने मुझसे कहा कि 'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?'. शहनाज के पिता की बातों से साफ है कि शहनाज को गहरा सदमा लगा है.