News Nation Logo

Pavitra Rishta 2: 'मानव' का किरदार निभा रहे शाहीर शेख ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) में अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) निभा रही हैं वहीं मानव के किरदार में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Sep 2021, 02:28:33 PM
saheer sheikh1

शाहीर शेख (Photo Credit: फोटो- @saheersheikh Instagram)

highlights

  • 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रहे हैं शाहीर शेख
  • शाहीर शो में मानव का किरदार निभा रहे हैं

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) एक बार फिर से ओटीटी पर एक अलग अंदाज में स्ट्रीम हो रहा है. 'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) में अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) निभा रही हैं वहीं मानव के किरदार में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आ रहे हैं. इस शो के पहले सीजन में मानव के किरदार में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे. अब शो में शाहीर को मानव के किरदार में देख फैंस कुछ ज्यादा खुश नहीं हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी शाहीर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. जिस पर शाहीर ने अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: तैमूर अली खान के 'टैटू पार्टनर' बने बड़े भाई इब्राहिम, करीना ने शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को नहीं बल्कि हितेन को रिप्लेस किया है. शाहीर शेख ने कहा, 'सच कहूं तो मैंने हितेन को रिप्लेस किया है क्योंकि मेरे से पहले वह शो में मानव का किरदार निभा रहे थे. पहले पार्ट के लास्ट के कुछ साल उन्होंने मानव का किरदार निभाया था. तो इस तरह से मैंने हितेन को रिप्लेस किया है ना कि सुशांत सिंह राजपूत को. फैंस के लिए मैं यही कहना चाहूंगा कि वो मुझे सुशांत के साथ रिप्लेस ना करें. सुशांत ने उसके बाद कई अलग-अलग प्रोजेट्स में काम किया है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh™ (@saheersheikh)

इसके साथ ही शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने यह भी कहा कि उन्होंने वो किरदार निभाया क्योंकि ये एक अच्छा किरदार है और अगर आज के समय में वह यह नहीं करते तो कोई और एक्टर इस किरदार को निभा रहा होता. शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने कहा कि ये कुछ फ्रेश और नया था, हमने सच्चे दिल के साथ इसमें काम किया है. जब मैंने खुद को स्क्रीन में देखा तो मुझे वो फील भी हुआ. मुझे नहीं पता लोग इस सब के बारे में क्या सोचते हैं. लेकिन मेरे लिए वो काम था और मैं काम को कभी मना नहीं करूंगा. मैं एक एक्टर हूं और मेरा काम है एक्टिंग करना. मैं ये अगर शो में मानव का किरदार नहीं करता तो कोई और इसे निभा रहा होता. मुझे ये किरदार काफी पसंद है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहता था.

बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का नाम सुनते ही अर्चना के लुक में अंकिता लोखंडे और मानव के रूप में सुशांत ही जहन में आते हैं. दोनों के इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन शो के आखिरी सालों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) शो से निकल गए थे और उनकी जगह हितेन ने ले ली थी. इस शो के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

First Published : 30 Sep 2021, 02:28:33 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.