logo-image

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान कर रही थीं इन स्टार किड्स को डेट, करण जौहर ने किया खुलासा

शो के पहले मेहमान बने थे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वहीं इसके दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी नजर आई

Updated on: 15 Jul 2022, 02:10 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan 7) की शुरूआत हो चुकी है जिसके बाद से शो सुर्खियों में बना हुआ है. शो के पहले मेहमान बने थे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वहीं इसके दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी नजर आई. शो के दौरान दोनों के बीच की दोस्ती को देखकर करण जौहर भी हैरान थे. लेकिन इस दौरान करण ने एक ऐसी बात बोल दी कि दोनों की एक्ट्रेस सुनकर हैरान हो गईं.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor को हो चुकी है इस बात की आदत, बोले- काश में रोक पाता...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दरअसल, शो में करण जौहर ने सारा अली खान (Sara Ali khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दोस्ती पर कहा कि मुझे नहीं पता आप दोनों की दोस्ती का लेवल क्या है, लेकिन जहां तक मुझे पता है आप दोनों ने एक-दूसरे के भाई को डेट किया है. करण की ये बात सुनकर सारा-जाह्नवी पहले हौरान होती हैं और बाद में हंसने लगती हैं. इस बात पर सारा कहती हैं, क्या ऐसा हुआ था? तो जाह्नवी ने कहा कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में सारा अली खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 14 जुलाई को ही उनकी फिल्म 'गुड लक जैरी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.