logo-image

Sachin Sroff Wedding: बहन की दोस्त से की दूसरी शादी, फोटोज वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है.

Updated on: 26 Feb 2023, 02:56 PM

नई दिल्ली:

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बाराती बनकर पहुंचे खास दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की और अब हर तरफ छाई हुई हैं. साल 2018 में जूही परमार से अलग होने के बाद सचिन काफी समय सिंगल ही रहे और अब जाकर दूसरी शादी का फैसला लिया. सचिन ने 25 फरवरी को अपनी पुरानी दोस्त चांदनी से शादी की. बताया जा रहा है कि चांदनी सालों से सचिन की बहन की दोस्त हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरा परिवार काफी समय से मुझसे दोबारा शादी करने के लिए कह रहा था. मैंने उनसे कहा कि वो मेरे लिए एक अच्छी लड़की ढूंढें. उन्होंने सलाह दी कि मैं चांदनी के साथ घर बसाने के बारे के बारे में सोचूं. मैं सालों से उन्हें जानता था'.

यह भी पढ़ें: Hera Pheri-3 में नई एंट्री, विलेन बनेगा ये हीरो

बता दें कि चांदनी का दूर दूर तक फिल्म या टीवी इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है. वह पार्ट टाइम इवेंट मैनेजर और इंटीरियर डिजाइनर का काम करती हैं. सचिन की बात करें तो फिलहाल वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता के रोल में नजर आ रहे हैं.

9 साल चली पहली शादी

सचिन श्रॉफ ने 15 फरवरी साल 2009 को टीवी एक्ट्रेस जूही परमार से शादी की. जूही और सचिन टीवी शो के सेट पर मिले थे. नजदीकियां बढ़ीं तो दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया. 27 जनवरी 2013 को दोनों एक बच्ची के पैरेंट्स बने. साल 2018 में उन्होंने अलग होने का फैसला लिया और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं.

इंस्टाग्राम पर मिल रहा है प्यार

सचिन श्रॉफ और चांदनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. लोग इस नए पड़ाव के लिए दोनों को खूब बधाई दे रहे हैं. शादी में शामिल मेहमानों की बात करें तो 'तारक मेहता...' की पूरी टीम, 'गुम है किसी के प्यार में' से विराट और पत्रलेखा और करीबी दोस्त शामिल थे.  

\