logo-image

Hera Pheri-3 में नई एंट्री, विलेन बनेगा ये हीरो

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है. पहले फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट करने की खबरें सामने आ रही थी.

Updated on: 26 Feb 2023, 12:47 PM

मुंबई :

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है. पहले फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट करने की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन अब कहा जा रहा है फिल्म में इसके ओरिजनल कास्ट अक्षय, परेश रावल और सुनील शेट्टी ही नजर आएंगे. फिल्म के विलेन को लेकर भी खबरें सामने आईं हैं. फिल्म में विलेन का किरदार संजय दत्त निभाने वाले हैं. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, संजय दत्त को फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय (Sanjay dutt) ने विलेन के रोल के लिए खुद को साइन कर लिया है और वह फिल्म में एक विरोधी की भूमिका निभाएंगे.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उनका कैरेक्टर बहुत ही विचित्र होगा जो हेरा फेरी फिल्म के पागलपन को और बढ़ा देगा. राजू, शाम और बाबू राव के साथ संजय की कैमेस्ट्री बेहद दिलचस्प होने वाली है. संजय से फिल्म की ब्रैंड वेल्यू भी बढ़ेगी. फिल्म का प्रोमो जारी कर दिया गया है. 

अरशद वारसी भी आ सकते हैं नजर

रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि फिल्म में अरशद वारसी भी नजर आ सकते हैं, और अगर यह सच होता है, तो प्रशंसक मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित होंगे. इस बीच फिल्म को लेकर फिल्ममेकर अनीस बाजमी का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलने का विकल्प चुना क्योंकि फिरोज नाडियाडवाला के पास ज्यादा कहानी नहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि निर्माता द्वारा साझा किया गया विचार उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

ये भी पढ़ें-क्यों नहीं चलतीं फिल्म स्टार्स की शादियां? जीनत अमान ने दिया जवाब

ड्रीम गर्ल 2 में भी दिखाई देंगे परेश रावल

"हेरा फेरी 3" हेरा फेरी सीरिज की तीसरी फिल्म है, "हेरा फेरी" और "फिर हेरा फेरी" पहले दो फिल्में हैं. इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म में लीड रोल निभाने वाले परेश रावल ने यह भी कहा कि फिल्म का टीज़र हाल ही में शूट किया गया था और इसके लिए अपने को स्टार अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ शूटिंग करना उन्हें "घर वापसी" जैसा लगा. फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जाएगी, और इसे लॉस एंजिल्स, दुबई और अबू धाबी जैसे देशों में भी शूट किया जाएगा. हेरा फेरी सीरीज के तीनों किरदार बाबू भैया, राजू और श्याम फिल्म में अपने साहसिक सफर पर विदेश जाएंगे.परेश रावल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित "ड्रीम गर्ल 2" में अगली बार दिखाई देंगे. फिल्म में परेश रावल के साथ आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के जुलाई 2023 में रिलीज होने की संभावना है.  बता दें, नीरज वोरा द्वारा निर्देशित 'फिर हेरा फेरी', जो हेरा फेरी 3 का प्रीक्वल है, 2006 में बनी और रिलीज़ हुई थी.