logo-image

पिता के निधन से टूट गए साथ निभाना साथिया एक्टर नाजिम, ऐसे जताया शोक

मोहम्मद नाजिम के करियर की बात करें तो एक्टर को स्टर प्लस के शो साथ निभाना साथिया से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी.

Updated on: 21 Nov 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Mohammad Nazim Father Dies: टीवी के हिट शो 'साथ निभाना साथिया' के एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. नाजिम को उनके फैंस आज भी 'अहम जी' (Aham Ji) के नाम से ही जानते हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टर अपने पिता के निधन की दुखद खबर साझा की है. नाजिम ने बताया कि उनके पिता का निधन 21 नवंबर की दोपहर को हो गया था. उन्हें इस भयानक त्रासदी के बारे में सुनकर गहरा दुख पहुंचा है. साथ ही नाजिम ने बताया कि उन्होंने आने वाले दिनों में अपने पिता के साथ एक तीर्थ यात्रा पर की योजना बनाई थी लेकिन अब उनके पास सिवाय अफसोस के और कुछ नहीं बचा है. 

यह भी पढ़ें-  SRK के बच्चों अबराम-सुहाना पर रणवीर-दीपिका ने लुटाया प्यार, देखें VIDEO

मोहम्मद नाज़िम ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता दोनों को खोने के बारे में खुलासा किया. उन्होंने लिखा, "मेरे अब्बा का कल दोपहर अल्लाह की इच्छा से निधन हो गया. उन्हें खोना, उन्हें दूर जाते हुए देखना मेरे जीवन का दूसरा सबसे दर्दनाक दिन था; इससे भी अधिक क्योंकि हम नहीं जा सके." मक्का, सउदी तक हमारा उमरा एक साथ, जैसा कि मैंने कुछ दिनों में हमारे लिए योजना बनाई थी. मैं अब्बा को कैसे शुभकामनाएं देता हूं..." नाजिम ने कहा, "सभी लोगों, डॉक्टरों, मेरे परिवार और परिवार जैसे दोस्तों के लिए, एक धन्यवाद काफी नहीं होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Nazim Khilji (@khilji_nazim)

अभिनेता ने आगे कहा, "आज मैं अपने माता-पिता के बिना खो गया हूं और टूट गया हूं और मैं चाहता हूं कि मैं गुजरे हुए वक्त के पास पीछे लौट सकूं... मुझे पता है कि अम्मी अब्बा दोनों मुझ पर नजर रख रहे हैं और मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब बेटा हूं जो आप दोनों मुझे मिले. अल्लाह मेरे अब्बा को मगफिरत फरमाए और जन्नत उल फिरदौस में आला मुकाम अता फरमाए. आमीन....दुआ में याद रखना."

यह भी पढ़ें- Govinda: डेविड धवन के साथ गोविंदा ने खत्म किए सारे झगड़े, दिवाली पर हुआ ग्रैंड पैचअप

मोहम्मद नाजिम के करियर की बात करें तो एक्टर को स्टर प्लस के शो साथ निभाना साथिया से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो में उन्होंने अहम मोदी का किरदार निभाया था. जिया मानेक और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थीं. एक्टर अब सोशल मीडिया पर रील वीडियो से चर्चा में रहते हैं. हालांकि, कई बार उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है.